Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gangubai Kathiawadi Trailer: आलिया भट्ट ने हर सीन में किया धमाका, किन्नर के रोल में विजयराज ने लूटी लाइमलाइट

Alia bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है.

Latest News
Gangubai Kathiawadi Trailer: आलिया भट्ट ने हर सीन में किया धमाका, किन्नर के रोल में विजयराज ने लूटी लाइमलाइट

Gangubai Kathiawadi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी खबरों के लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई रिलीज के लिए तैयार हैं तो कईयों की शूटिंग चल रही है. इन सबके बीच हाल ही में आलिया भट्ट की एक अपकमिंग फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म है 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) जिसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर के हर एक सीन में आलिया भट्ट ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. वहीं, ट्रेलर में अभिनेता विजय राज ने किन्नर के रोल में सीन की लाइमलाइट लूट ली है और अजय देवगन की भी एक्शन से भरी झलक देखने को मिली है.

धमाकेदार ट्रेलर

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट ने लीड रोल निभाया है. इसके हर सीन में उन्हें शानदार डॉयलॉग्स तो मिले ही हैं लेकिन इसके साथ ही उनके एक्सप्रेशन्स और एक्टिंग ने कमाल कर दिया है. आलिया भट्ट के अलावा ट्रेलर में अभिनेता विजय राज के किरदार भी झलक देखने को मिल रही है. उन्होंने फिल्म में किन्नर का रोल निभाया है और इस रोल में जिस भी सीन में वो नजर आए पूरी लाइमलाइट उनपर ही रही. फिल्म में विजय निगेटिव रोल में दिखे. इसके अलावा अभिनेता अजय देवगन ने भी मार-पीट के सीन्स के साथ ट्रेलर में एपीयरेंस दी है. यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

 

 

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने फैन को दी Weight Loss Tips, वायरल हुआ मजेदार पोस्ट 

ये भी पढ़ें- Raj Kundra ने Rakhi Sawant संग बनाया वीडियो, बॉलीवुड पर कसा तंज? 

कब रिलीज होगी फिल्म?

फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है और फाइनली इसको इसी महीने रिलीज करने का ऐलान कर दिया गया है. आलिया भट्ट की ये फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी हुसैन जैदी की किताब 'द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित है. फिल्म में अजय देवगन ने मुंबई के डॉन रहे करीम लाला का किरदार निभाया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement