Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: पत्नी की हाइट से मैच करने के लिए उचकते दिखे Himesh Reshamiya, सोशल मीडिया पर बना मजाक

हिमेश और सोनिया जैसे ही एयरपोर्ट के गेट पर पहुंचे कैमरों ने उन्हें घेर लिया और सभी उन्हें फोटो के लिए पोज देने को कहने लगे.

VIDEO: पत्नी की हाइट से मैच करने के लिए उचकते दिखे Himesh Reshamiya, सोशल मीडिया पर बना मजाक

Himesh reshamiya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपने गानों और म्यूजिक रियलिटी शो को लेकर चर्चा में रहने वाले Himesh Reshamiya फिलहाल एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए थे. इस दौरान हिमेश ने पैपराजी को पोज देने के लिए जो किया वह सभी का ध्यान खींच रहा है और इसी की वजह से हिमेश सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं. 

हिमेश और सोनिया जैसे ही एयरपोर्ट के गेट पर पहुंचे कैमरों ने उन्हें घेर लिया और सभी उन्हें फोटो के लिए पोज देने को कहने लगे. अब अपनी पत्नी की हाइट से मैच करने के लिए हिमेश थोड़ा उचकते और पंजों पर खड़े दिखे. हिमेश के इस उचकने का सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया जा रहा है. यह वीडियो शेयर करते हुए लोग हिमेश की चुटकी ले रहे हैं. 

ट्विटर यूजर रमन द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनिया ने ब्लैक गॉगल्स के साथ व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई वहीं हिमेश स्टाइलिश लुक में दिखे. हिमेश और सोनिया का एयरपोर्ट लुक काफी पसंद किया जा रहा है इसके साथ ही फैंस को इस कपल की कैमिस्ट्री भी काफी पसंद है. 

हिमेश ने साल 2017 में 22 साल पुराने रिश्ते को खत्म करते हुए पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. इसके बाद उन्होंने 11 मई 2018 को सोनिया कपूर के साथ शादी की थी. हिमेश और सोनिया की शादी खूब सुर्खियों में रही थी. इसके साथ ही यह कपल भी अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. दोनों ही अकसर इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हिमेश रेशमिया इन दिनों सिंगिग रियेलिटी शो सा रे गा मा पा ( Sa Re Ga Ma Pa) में बतौर जज नजर आ रहे हैं. इसमें उनके साथ विशाल ददलानी और शंकर महादेवन भी हैं. इसके अलावा भी हिमेश रेशमिया कई सिंगिंग रियेलिटी शो जज कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें:

1- Akshay Kumar से फोन पर करनी है बात? जानें- कैसे आपको भी मिल सकता है ये सुनहरा मौका?

2- राजी 2 से Baahubali 3 तक, आने वाली हैं इन 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों की सीक्वल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement