Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV स्टार Aly Goni के भाई को डेट कर रही हैं Hrithik Roshan की एक्स वाइफ

सुजैन खान ने प्यार का इजहार अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान के बर्थडे के मौके पर किया.

TV स्टार Aly Goni के भाई को डेट कर रही हैं Hrithik Roshan की एक्स वाइफ

किसे डेट कर रही हैं ऋतिक की एक्स वाइफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan दोबारा प्यार में हैं. उन्होंने अपने प्यार का इजहार बॉयफ्रेंड अर्सलान के बर्थडे के मौके पर किया. 

सुजैन ने अर्सलान के बर्थडे पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी. कुछ दिनों पहले अनुष्का रंजन ने अर्सलान के बर्थडे की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इनमें सुजैन और अर्सलान साथ दिखे थे. इसके बाद अब खुद सुजैन ने तस्वीर शेयर कर तमाम कयासों पर ब्रेक लगा दिए हैं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

बता दें कि अर्सलान टीवी एक्टर अली गोनी के भाई हैं. जल्द ही वो भी एक्टिंग में हाथ आजमाने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में ऑल्ट बालाजी की 'मैं हीरो बोल रहा हूं' साइन की है. एकता कपूर के बैनर तले शुरुआत से अच्छा और क्या हो सकता है? सुजैन और अर्सलान पिछले एक साल से एक दूसरे को जानते हैं. इनकी मुलाकात टीवी इंडस्ट्री के एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. तस्वीरें बता रही हैं कि अब ये काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं. 

ऋतिक से रिश्ते

सुजैन और ऋतिक अच्छे दोस्त थे दोनों ने साल 2000 में शादी का फैसला लिया. रिश्ता की शुरुआत काफी अच्छी रही लेकिन धीरे-धीरे अलगाव होने लगा और 14 साल के रिश्ते के बाद साल 2014 में वो तलाक लेकर अलग हो गए. इस जोड़ी के दो प्यारे बेटे हैं और इनके लिए दोनों अक्सर ही साथ नजर आते हैं. सुजैन, ऋतिक की दोस्त भी रही हैं और उनकी यही पुरानी केमिस्ट्री अब काम आती है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement