Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Double XL हुईं Sonakshi Sinha और Huma Qureshi

'Double XL' का टीजर काफी वायरल हो रहा है इसमें दोनों एक्ट्रेसेज काफी मोटी नजर आ रही हैं.

Double XL हुईं Sonakshi Sinha और Huma Qureshi

फिल्म Double XL के सीन में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म 'Double XL' का टीजर काफी वायरल हो रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें ये दोनों एक्ट्रेस काफी मोटी नजर आ रही हैं. वैसे इसे आप इनका पुराना रूप भी कह सकते हैं क्योंकि फिल्मों में एंट्री से पहले इन दोनों ही एक्ट्रेसेज का वजन काफी ज्यादा था. दोनों ही अपने वजन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. कुछ ऐसी ही बातें उन्हों टीजर में भी कीं.

टीजर में फैट शेमिंग को लेकर बात की गई है. लगता है कि ये फिल्म हमारे समाज की उस घिसी-पिटी सोच पर वार करने वाली जिसके मुताबिक मोटापे को खूबसूरत नहीं माना जाता. इस फिल्म में सोनाक्षी और हुमा के साथ जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और उम्मीद है कि जल्द ही ट्रेलर देखने को मिलेगा. फिल्म की कहानी मुदस्सर अजीज ने लिखी और यह टी-सीरीज, वकाऊ फिल्म्स, एलिमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स के बैनर तले आ रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

डेटिंग की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में हैं सोनाक्षी

खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं. दोनों की मुलाकात सलमान खान के जरिए हुई थी. अब शायद ये दोस्ती प्यार में बदल चुकी है. इस खबर को हवा तब मिली जब सोनाक्षी ने जहीर के बर्थडे पर एक पोस्ट की. इस पोस्ट पर जहीर ने कमेंट क्या, क्या अब मैं ऑफीशियली अपनी हीरोइन कह सकता हूं? इसके बाद से इनके लिंकअप की खबरें और जोरों पर हैं. हालांकि अभी तक दोनों में किसी ने रिश्ते की बात नहीं कबूली है. हो सकता है कि जहीर Double XL में साथ काम कर रहे हैं इसलिए उन्होंने ऐसा कहा हो और ये भी हो सकता है कि दोनों वाकई डेट कर रहे हों.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement