Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Jaane Tu... Ya Jaane Na' के इस एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल, बदल गया लुक

एक्टर आमिर खान के भांजे और फिल्म जाने तू या जाने ना से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर इमरान खान को आज पहचानना मुश्किल हो गया है.

'Jaane Tu... Ya Jaane Na' के इस एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल, बदल गया लुक

एक्टर इमरान खान को पहचानना हुआ मुश्किल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्टर आमिर खान के भांजे और फिल्म जाने तू या जाने ना से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर इमरान खान को आज पहचानना मुश्किल हो गया है. बड़े पर्दे से काफी समय से दूरी बनाने वाले इमरान हाल में आमिर खान की बेटी आइरा खान की ईद पार्टी में नजर आए. 2018 को इंडस्ट्री छोड़ने के बाद इमरान का लुक काफी बदल गया है. 

इमरान छोटे बाल, सफेद दाढ़ी और व्हाइट कलर के पठानी सूट में पोज देते नजर आ रहे हैं. उनको देखकर लोग हैरान रह गए. ईद की स्पेशल फोटो में आमिर खान की बेटी आइरा के साथ उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर और इमरान खान नजर आ रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए आइरा खान ने लिखा है, "क्या आप जानते हैं कि आप शादी होने तक ईदी के लिए योग्य हैं? आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं. ईद मुबारक" 

बता दें कि साल 2008 में आमिर खान के भतीजे इमरान खान ने जाने तू या जाने ना फिल्म में जेनेलिया डिसूजा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड मिला था. हालांकि वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म कयामत से कयामत तक और जो जीता वही सिकंदर में आमिर खान के बचपन का रोल निभा चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: OTT पर डेब्यू करने को तैयार Bhuvan Bam, स्क्रिप्ट के साथ शेयर की फोटो

'जाने तू या जाने ना' के बाद वो 'डेल्ही बेली', और 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' जैसी फिल्मों में नजर आए. 2015 में रिलीज हुई फिल्म कट्टी बट्टी में कंगना रनोट के अपोजिट उनकी आखिरी फिल्म थी. 2018 में शॉर्ट फिल्म 'मिशन मार्स: कीप वॉकिंग इंडिया' से उन्होंने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था. कुल 14 फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी. तब से उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स भी बंद हैं. इमरान बी-टाउन की  पार्टियों में भी लंबे समय से नजर नहीं आए हैं. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की फिल्म 'धाकड़' का पहला गाना, टीजर में दिखीं बंदूकें- तलवार और एक्ट्रेस का खतरनाक अवतार

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement