Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

39 साल पहले इतनी भोली-भाली थीं Jaya Bachchan, पुराने दिनों की याद दिला देगा यह वीडियो

Jaya Bachchan का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस को पुराने दिन याद आ गए हैं.

Latest News
39 साल पहले इतनी भोली-भाली थीं Jaya Bachchan, पुराने दिनों की याद दिला देगा यह वीडियो

Jaya Bachchan, Amitabh Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) 09 अप्रैल 2022 को अपना 74वां जन्मदिन सेलीब्रेट करेंगी. जया एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक सक्सेसफुल पॉलिटीशियन भी हैं. वहीं, एक दौर में उन्होंने अपने परिवार के लिए फिल्मी करियर से ब्रेक लेने का फैसला किया था. इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी. ये इंटरव्यू उन्होंने लगभग 39 सालों पहले दिया था जिसमें पुरानी जया काफी अलग दिखाई दे रही हैं. इस इंटरव्यू के दौरान जया के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आ रहे हैं.

नहीं पसंद 'मार-धाड़' वाली फिल्में

जया बच्चन ने 3 जून 1973 में अमिताभ बच्चन से शादी की थी. इससे पहले वो खुद को बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्थापित कर चुकी थीं. उन्होंने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी थीं बल्कि लोगों के दिलों में एक खास जगह भी बनाई थी. वहीं, शादी के बाद जया बच्चन का एक इंटरव्यू खूब सुर्खियों में रहा था जिसमें उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की थी. बीबीसी को दिए इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था की वो 'मार-धाड़' वाली फिल्मों से ज्यादा आर्ट फिल्मों में काम करना पसंद करती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BBC News Hindi (@bbchindi)

 

ये भी पढ़ें- कृति सेनन से SBI बैंक तक को अपनी प्रॉपर्टी किराए पर दे चुके हैं Amitabh Bachchan, जानें कितना लेते हैं रेंट

ये भी पढ़ें- टूटेगी Amitabh Bachchan के बंगले प्रतीक्षा की दीवार ?

तीन बच्चे संभालने की बात

इस इंटरव्यू में जब एंकर ने जया से पूछा कि वो फिल्मों में अब ज्यादा नजर क्यों नहीं आती हैं तो जया ने जवाब दिया था कि 'आजकल एक्शन फिल्में ज्यादा बन रही हैं तो मुझे मौका नहीं मिलता और अभी तो मैं तीन बच्चों का ख्याल रख रही हूं'. ये सुनकर अमिताभ बोल पड़ते हैं 'तीसरा बच्चा मैं हूं'. 39 साल पुराने वीडियो में नजर आ रहीं जया, आज की जया बच्चन से काफी अलग हैं. इस वीडियो में वो धीमे से बोलने वाली भोली-भाली एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं और आज जया की दमदार आवाज वाले भाषण राज्यसभा में गूंजते सुनाई देते हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement