Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस मशहूर एक्टर पर लगा Ex- वाइफ को सिगरेट से जलाने का आरोप, बोले- झगड़ा होने पर उल्टी कर देता था

Johnny Depp पर उनकी एक्स- वाइफ Amber Heard ने सिगरेट से जलाने का आरोप लगाया था जिसका जवाब एक्टर ने दे दिया है.

Latest News
इस मशहूर एक्टर पर लगा Ex- वाइफ को सिगरेट से जलाने का आरोप, बोले- झगड़ा होने पर उल्टी कर देता था

जॉनी डेप, एंबर हर्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के बीच लंबी कानूनी लड़ाई जबरदस्त सुर्खियों में है. जॉनी डेप ने यूएस में चल रहे मानहानि के मुकदमे की सुनवाई के दौरान अपनी टूटी शादी को लेकर खुलकर बात की है. विटनेस बॉक्स में आकर जॉनी ने अपनी एक्स वाइफ को लेकर ऐसे राज खोले हैं जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए हैं. सुनवाई के चौथे दिन जॉनी ने पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (Amber Heard) के आरोपों पर जवाब देते हुए झगड़ों से जुड़ा शॉकिंग खुलासा किया है. एक्टर पर आरोप था कि उन्होंने अपनी पत्नी को सिगरेट से जलाया है.

कोर्ट में चलाई रिकॉर्डिंग

जॉनी डेप ने खुलासा किया है कि जब एंबर के साथ उनके झगड़े होते थे तब वो उनकी हालत खराब हो जाती थी और वो फिजिकली बीमार पड़ जाते थे. उन्होंने बताया कि पत्नी के झगड़ा करने के बाद उन्हें उल्टी करने के लिए बाथरूम जाना पड़ता था. जॉनी डेप पर सिगरेट से जलाने का आरोप लगाते हुए उनकी पूर्व पत्नी ने कोर्ट में एक रिकॉर्डिंग भी प्ले की. इस क्लिप में दावा किया गया कि जॉनी कई बार सोते हुए उल्टियां करते थे.

ये भी पढ़ें- 102 साल तक जिंदा रहीं बॉलीवुड की सबसे फेवरेट दादी Zohra Sehgal, कहा था- टॉयलेट में फ्लश कर देना मेरी अस्थियां

नींद में उल्टियां

वहीं, इस पर डेप का जवाब था कि 'जब कोई कहता है कि आप रात में सोते हुए उल्टियां करते हो तो जाहिर सी बात है कि उसके लिए मेडिकल हेल्प लेनी पड़ेगी. मैंने कभी भी नींद में उल्टियां नहीं की हैं. कई बार ऐसा हुआ है जब मैं अंतहीन शॉट्स की वजह से फिजिकली बीमार पड़ा हूं. जब झगड़े बेहूदगी तक पहुंच जाते थे तब फिजिकली भी मुझ पर असर पड़ता था. मुझे वहां से अलग जाकर उल्टी करना पड़ती थी. मैं अभी भी हैरान हूं कि उसने ये रिकॉर्ड किया है'.

सिगरेट से नहीं जलाया

उन्होंने आगे कहा- 'मैं एक बात पूरी निश्चितता के साथ और बिना किसी झिझक के कह सकता हूं कि ऐसा हो ही नहीं सकता की में कभी उस पर सिगरेट फेकूं या उसे सिगरेट से जलाऊं. हां अगर मैं सिगरेट की राख छिड़क रहा हूं और वो उस पर गिर गई तो वो इस तरह से नहीं चिल्ला रही है कि उसे सिगरेट से जलाया जा रहा है. ये सब मनगढ़ंत बाते हैं'.

ये भी पढ़ें- जब Vinod Khanna के पिता ने बेटे के सिर पर तान दी थी पिस्तौल, जानें- किस बात पर आया था गुस्सा?

क्या है मामला

बता दें कि ये पूरा मामला वाशिंगटन पोस्ट के लिए एंबर हर्ड के लिखे एक आर्टिकल से जुड़ा है. जिसमें उन्होंने 2018 में घरेलू हिंसा को लेकर अपने अनुभव साझा किए थे. इस मामले पर डेप ने अपनी एक्स-वाइफ पर 50 मिलियन डॉलर का मानहानि केस फाइल किया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement