Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma की बेटी का टैलेंट देख दंग रह गए लोग, Video में सुनें प्यारी बोली

Kapil Sharma की बेटी का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Kapil Sharma की बेटी का टैलेंट देख दंग रह गए लोग, Video में सुनें प्यारी बोली

कपिल शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपनी आने वाले नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं. बीते दिनों ही कपिल की बायोपिक का भी ऐलान हो चुका है जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ की झलक और कॉन्ट्रोवर्सी की डीटेल्स देखने को मिलेंगी. वहीं, इन सबके बीच उनकी नन्ही बेटी (Kapil Sharma Daughter) अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) इंटरनेट पर खूब चर्चाओं में आ गई हैं. वायरल हो रहे लेटेस्ट वीडियो में अनायरा का एक अनोखा टैलेंट देखने को मिल रहा है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया है .वहीं, इस वीडियो में अनायरा की प्यारी आवाज फैंस का दिल जीतती दिखाई दे रही है.

वायरल हुआ वीडियो

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा का एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें अनायरा ड्रम बजाती दिखाई दे रही हैं. नन्ही अनायरा को पूरी लगन से ड्रम बजाते देख लोग हैरान रह गए हैं. वीडियो में अनायरा ग्रे रंग की हुडी और ब्लू जींस पहने हुए हैं. ये वीडियो कपिल शर्मा ने शूट किया है, वीडियो के आखिर में ड्रम स्टिक्स कपिल शर्मा की ओर बढ़ाते हुए अनायरा कहती हैं कि 'पापा आप भी बजाओ'. यहां देखें अनायरा का ये क्यूट वीडियो-

ये भी पढ़ें- Sridevi ने पीठ पर सिंदूर से लिखवाया पति का नाम, Viral हुई यह अनदेखी तस्वीर

 

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को देखकर उनकी प्यारी आवाज के दीवाने हो गए हैं. हर कोई कमेंट के जरिए कहता दिख रहा कि अनायरा बेहद क्यूट हैं. कपिल ने ये वीडियो इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा- 'पापा की तरह ही बेटी'. कपिल अपने सोशल अकाउंट पर बेटी के साथ क्यूट फोटोज और वीडियोज शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. अनायरा का जन्म 10 दिसंबर 2020 में हुआ था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement