Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने खोले #Tejran के बेडरूम सीक्रेट, तेजस्वी बोलीं- 'मम्मी ना देख रही हों बस'

Lock Upp फिनाले में Kangana Ranaut ने करण और तेजस्वी से कई मजेदार सवाल किए. दोनों ने हर सवाल का मजेदार ढंग से जवाब भी दिया.

Kangana Ranaut ने खोले #Tejran के बेडरूम सीक्रेट, तेजस्वी बोलीं- 'मम्मी ना देख रही हों बस'

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप (Lock Upp) लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. शो खत्म हो गया है और मुनव्वर फारूकी ने पायल रोहतगी को हराकर इस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है, पर सोशल मीडिया पर शो के फिनाले के कई वीडियो और फोटो लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. इसी कड़ी में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का कंगना से बात करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. इसमें कंगना दोनों से कुछ सवाल पूछती हैं जिसका दोनों मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं. 

टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस (BIGG BOSS) के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के प्यार की शुरुआत हुई थी. शो से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच काफी प्यार है. दोनों अक्सर साथ ही स्पॉट होते हैं. उनके फैंस प्यार से उनको तेजरन (TejRan) कहते हैं. बिग बॉस के बाद करन कंगना के शो में जेलर बने थे. वहीं फिनाले एपिसोड में तेजस्वी वॉर्डेन बनकर आई थीं. इसी फिनाले एपिसोड में कंगना ने दोनों से मजेदार सावल किये. कुछ के जवाब में तो तोजस्वी शर्माते हुए नजर आईं.

इंस्टा पर tejranfanspage ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें स्टेज पर खड़ी कंगना रनौत #Tejran को कह रही हैं कि अत्याचार तो होकर ही रहेगा. कंगना ने कहा कि वो उनसे कुछ सवाल पूछेंगी जिसके जवाब दोनों को देना होगा. सबसे पहले कंगना ने पूछा 'आखिर दोनों में से ज्यादा पजेसिव कौन है?' इस सवाल पर करण और तेजस्वी ने एक-दूसरे की ओर इशारा किया. इसके बाद कंगना ने पूछा कि दोनों में से बेस्ट किसर कौन है? इस पर करण कुंद्रा तेजस्वी का नाम लेते हैं. तेजस्वी की चुटकी लेते हुए वो कहते हैं कि शरमा क्यों रही हो? बताओ ना... इसके बाद करण ने कहा पहली बार में ही तेजस्वी अच्छी साबित हुई थी. इस पर तेजस्वी हामी भरती हैं.  

ये भी पढ़ें: Govinda को लेकर भावुक हुए कृष्णा, रोते हुए बोले- 'मैं आपको बहुत मिस करता हूं मामा'

इसके बाद कंगना ने करण से पूछा कि किसे 'टॉप' पर रहना पसंद है और फिर तुरंत ही कहा कि वो गेम के बारे में बात कर रही हैं. करण ने तुरंत तेजस्वी प्रकाश का नाम लिया और फिर हंसते हुए बोले, 'और मैं गेम की बात नहीं कर रहा हू्ं.' ये सुनकर तेजस्वी प्रकाश ब्लश करने लगीं और बोलीं- 'उम्मीद करती हूं कि मम्मी ना देख रही हों.' इस पर करण ने कहा कि वो उन्हें हैंडल कर लेंगे. 

ये भी पढ़ें: Fact Check: पापा बनने वाले हैं Ranveer Singh! जानें क्यों फैली ऐसी अफवाह?

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement