Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: शादी के मंडप तक नाचते-नाचते पहुंचीं Karishma Tanna, इस गाने पर किया डांस

करिश्मा के इस स्पेशल परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया जा रहा है. जिसने भी देखा हर कोई इसे खूबसूरत बता रहा है.

VIDEO: शादी के मंडप तक नाचते-नाचते पहुंचीं Karishma Tanna, इस गाने पर किया डांस

Karishma Tanna wedding video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस Karishma Tanna की शादी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह वीडियो खुद करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की. इसमें करिश्मा मंडप तक जाते हुए बादशाह और पायल देव के गाने 'सजना तेरे लिए' पर डांस करती नजर आ रही हैं. पहले करिश्मा ट्रेडिशनल तरीके से मंडप की तरफ बढ़ रही होती हैं. उस वक्त बैग्राउंड में किन्ना सोणा बजता है. उसके बाद मंडप के करीब पहुंचकर करिश्मा अपना घूंघट उठाती हैं और 'सजना तेरे लिए' पर डांस करती-करती आगे बढ़ती हैं.

करिश्मा के इस स्पेशल परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया जा रहा है. जिसने भी देखा हर कोई इसे खूबसूरत बता रहा है. बता दें कि करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा ने शनिवार को सात फेरे लिए. यह शादी मुंबई में हुई.

पहली रसोई में बनाया हलवा

करिश्मा तन्ना की पहली रसोई की रस्म भी हो चुकी है. इसमें करिश्मा ने हलवा बनाया था. पहले तो वह हलवा बनाती नजर आती हैं इसके बाद वरुण उन्हें अपने हाथों से वह हलवा खिलाते दिखते हैं. इस वीडियो पर मजाक करते हुए कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस ने लिखा. मैं बाजू में रहता हूं, कभी कभी याद कर लेना.

 

करिश्मा से पहले इन्होंने की शादी

कुछ दिनों पहले मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी हुई थी. दोनों ने गोवा में शादी की और फिलहाल कश्मीर में हनीमून मना रहे हैं. बता दें कि करिश्मा और मौनी दोनों का ही टीवी शो नागिन से कनेक्शन रहा है. अब इसे देखते हुए लोग कह रहे हैं कि अगली शादी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की हो सकती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

ये भी पढ़ें:

1- Lata Mangeshkar के लिए लिखे इमोशनल मैसेज पर ट्रोल हुईं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

2- Oscars 2022: बेस्ट फिल्म से लेकर बेस्ट एक्टर तक, देखें- नॉमिनेशन की पूरी लिस्ट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement