Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Hizab पर एक्ट्रेस सना खान ने खुलकर की बात, धर्म के लिए छोड़ा था शोबिज

Karnataka Hizab Row के बीच पूर्व एक्ट्रेस Sana Khan का एक स्टेटमेंट जबरदस्त चर्चा में आ गया है.

Latest News
जब Hizab पर एक्ट्रेस सना खान ने खुलकर की बात, धर्म के लिए छोड़ा था शोबिज

सना खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों देश भर में हिजाब को लेकर एक बड़ी बहस छिड़ी हुई है. कर्नाटक हिजाब विवाद (Karnataka Hijab Row) को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं. वहीं, हिजाब को लेकर इससे पहले भी जबरदस्त चर्चाएं सुनने को मिल चुकी हैं. एक दौर में टीवी और फिल्मों में अपनी बेबाकी के जरिए पहचान बनाने वाली सना खान (Sana Khan) भी हिजाब को लेकर खुलकर बात कर चुकी हैं. उन्होंने धर्म के लिए शोबिज को अलविदा कह दिया था और इसके बाद से वो हिजाब में ही नजर आती हैं. उन्होंने हिजाब पर बात करते हुए बताया था कि उनके लिए ये क्या अहमियत रखता है?

हिजाब पर बोलीं सना

सना खान ने जब से शोबिज छोड़कर धर्म पर फोकस करना शुरू किया है वो सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को इस्लाम से जुड़ी तालीम देती नजर आ जाती हैं. वहीं, इस दौरान एक बार उन्होंने हिजाब को लेकर कहा था- 'ये तो मुझे हमेशा से पहनना था. मुझे पहले लगता था कि हिजाब वाली लड़कियां कितनी क्यूट लगती हैं'. एक बार जब उन्हें अचानक बदल जाने पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था तब उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा था कि 'मेरे भाई, जब पर्दे में रहकर मैं अपना काम कर सकती हूं, मेरे पास शानदार ससुराल वाले और हसबैंड हैं तो मुझे और क्या चाहिए. सबसे जरूरी बात ये है कि अल्लाह मुझे हर तरह से प्रोटेक्ट कर रहा है'.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'मेरा देश भारत' को बदलना चाहते थे शाहरुख खान, बोले- आजादी के लिए मेरा परिवार भी लड़ा

ये भी पढ़ें- Sonu Sood ने एक्सिडेंट में घायल शख्स की बचाई जान, गाड़ी में बैठाकर ले गए अस्पताल

 2020 में लिया था ये फैसला

बता दें कि सना खान ने 2020 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कहने का फैसला किया था. इसके बाद उन्होंने अनस सैय्यद संग शादी कर ली थी. उनका कहना था कि वो इस्लाम की राह पर काफी पहले ही चलना चाहती थीं लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पा रही थीं. सना का कहना था कि पति अनस उनकी जिंदगी में आए तो उन्होंने सना को इस्लामिक राह पर चलने की हिम्मत और सहारा दिया. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement