Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files: माता-पिता की मौत पर विवेक अग्निहोत्री ने कही ऐसी बात, बुरी तरह हुए ट्रोल

The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने माता-पिता की मौत को लेकर बात की है.

Latest News
The Kashmir Files: माता-पिता की मौत पर विवेक अग्निहोत्री ने कही ऐसी बात, बुरी तरह हुए ट्रोल

the kashmir files

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) रिलीज के बाद से आज तक किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. कश्मीरी पंडितों के दर्द को पर्दे पर उतारने वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर धमाल मचा चुकी है. वहीं, हाल ही में फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि किस तरह उन्हें अनुपम खेर (Anupam Kher) से जुड़ा एक सीन करते हुए रोना आ गया था. विवेक ने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वो फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं. हालांकि, माता-पिता की मौत से जुड़ी उन्होंने एक ऐसी बात कह दी है जिसकी वजह से वो ट्रोल हो गए हैं.

विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया वीडियो

विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्ट किया है. जिसमें 'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर की मौत वाले सीन का वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- 'जब 2004 में मेरी मां का निधन हुआ तो मैं नहीं रोया और 2008 में जब मेरे पिता की मौत हुई तब भी मैं नहीं रोया लेकिन जब मैंने ये सीन अनुपम खेर के साथ शूट किया तो मैं खुद को रोक नहीं सका. कोई बेटा नहीं रोक सकता. कशमीरी हिंदू माता-पिता का दर्द की कुछ ऐसा है. प्लीज इस सीन के लिए 'द कश्मीर फाइल्स' जरूर देखें'.

 

 

ये भी पढ़ें- किस्मत कभी भी बदल सकती है... Anupam Kher ने सुनाई कविता, वीडियो देख लोग बोले- दिल जीत लिया

ये भी पढ़ें- चाचा की दिमागी हालत पर Ranbir Kapoor ने बोला था ये झूठ? अब जाकर रणधीर ने तोड़ी चुप्पी

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

वहीं, विवेक के इस वीडियो पर मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखें तो कई लोगों को उनका ये कहना पसंद नहीं आया कि माता-पिता की मौत से दुखद उन्हें अपनी फिल्म का एक सीन लगा और वो इस पर रोए. इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा है, 'मैं मानता हूं कि सीन अच्छा है, लेकिन ये कहना कि पेरेंट्स की डेथ पर नहीं रोये  कुछ ज्यादा हो गया. फिल्म अच्छी है, कोई नहीं रोक सकता. मरे हुए लोगों की इंसल्ट न करो'. वहीं, दूसरे यूजर ने विवेक का बचाव करते हुए लिखा- 'वो ये कहना चाह रहे हैं कि जो भावुकता उनमें कहीं दबी हुई थी वो इस सीन के बाद उभर कर बाहर आ गई'.

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें 

के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement