Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files- अब OTT पर रिलीज होगी ये फिल्म, 190 से ज्यादा देशों में देख सकेंगे लोग

थियेटर में कमाई के रिकॉर्ड बनाने के बाद अब The Kashmir Files जल्द ही OTT पर रिलीज होने वाली है.

Latest News
The Kashmir Files- अब OTT पर रिलीज होगी ये फिल्म, 190 से ज्यादा देशों में देख सकेंगे लोग

'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और फिल्म का पोस्टर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी 'द कश्मीर फाइल्स' महामारी के बाद थियेटर में रिलीज हुई फिल्मों की कमाई से जुड़े सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म ने एक महीने में ही बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का आंकड़ा पार करके इतिहास रच दिया है. अच्छी बात यह है कि जल्द ही यह फिल्म OTT पर भी रिलीज होने वाली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने 'द कश्मीर फाइल्स' के स्ट्रीमिंग राइट्स हासिल कर लिए हैं.  जल्द ही यह फिल्म जी5 पर देखी जा सकेगी. इसी के साथ यह फिल्म 190 से भी ज्यादा देशों में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगी.

इससे जुड़ी जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का मोशन पोस्ट शेयर किया है. साथ ही लिखा है- World Digital premier coming soon.

ये भी पढ़ें- Viral Video: नदी में कूदा रॉयल बंगाल टाइगर, देखकर लोगों को आई Life of Pi के रिचर्ड पार्कर की याद

 

कमाई के रिकॉर्ड
विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी. रिलीज के पहले दिन ही फिल्म को जमकर तारीफें मिली थीं और इसने धमाकेदार ओपनिंग डे कलेक्शन किया था.फिल्म का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है और इसने 250 करोड़ से ज्यादा का प्रॉफिट कमाया है.अब डिजिटल प्रीमियर के साथ यह फिल्म ज्यादा लोगों तक पहुंच सकेगी. 

'द कश्मीर फाइल्स' 80-90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और कश्मीर के अंदर एक समुदाय द्वारा उन पर किए गए अत्याचारों को बयां करती है. फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ें- KBC 14 Registrations: अमिताभ बच्चन ने पूछा 10वां सवाल, क्या आप जानते हैं दुनिया में सबसे ज्यादा ऊंचाई वाली सड़क कौन सी है?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement