Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khatron Ke Khiladi में नजर आएंगे ये स्टार्स, कंफर्म हुए कुछ नाम

रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 जल्द ही शुरू होने वाला है. शो के लिए कुछ सेलेब्स का नाम फाइनल भी कर लिया गया है.

Khatron Ke Khiladi में नजर आएंगे ये स्टार्स, कंफर्म हुए कुछ नाम

खतरों के खिलाड़ी 12

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron ke khiladi 12) सीजन 12 जल्द ही शुरू होने वाला है. टास्‍क और चैलेंज के चलते इस शो को लेकर दर्शकों में खासी उत्‍सुकता रहती है. स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो में इस बार भी मशहूर सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के रूप में नजर आने वाले हैं जिनको लेकर इन दिनों काफी चर्चा है. शो के लिए कुछ सेलेब्स का नाम फाइनल भी कर लिया गया है. वहीं रोहित शेट्टी एक बार फिर से शो के होस्ट की कमान संभालते हुए नजर आएंगे. 

 ये सेलेब्स करेंगे खतरों का सामना :

मोहित मलिक

कुल्फी कुमारबाजेवाला और लॉकडाउन की लव स्टोरी जैसे शोज में नजर आ चुके अभिनेता मोहित मलिक (Mohit Malik) खतरों से खेलने की तैयारी में हैं. शो का हिस्सा बनने की खबर को खुद मोहित मलिक ने मीडिया से खास बातचीत के दौरान शेयर की है.

शिवांगी जोशी

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के नाम को इस शो के लिए फाइनल कर लिया गया है. अभी तक शिवांगी जोशी किसी भी रिएलिटी शो का हिस्सा नहीं रही हैं. ऐसे में वह खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए काफी उत्सुक हैं.

रूबीना दिलैक

बिग बॉस 14 की विनर रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शो में नजर आने वाली हैं. जिसके लिए वो अच्छी खासी फीस भी वसूल कर रही हैं.

प्रतीक सहजपाल

 बिग बॉस 15 के फर्स्ट रनरअप रहे प्रतीक सेहजपाल (Prateek Sehajpal) भी इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. पहले बिग बॉस ओटीटी और फिर बिग बॉस 15 में खूब सुर्खियां बटोरने वाले प्रतीक को खतरों से खेलता देखने के लिए उनके फैंस काफी खुश हैं. 

फैजल शेख

सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख (Faisal Sheikh) उर्फ मिस्टर फैसू अब 'खतरों के खिलाड़ी' के इस सीजन में डेयरिंग स्टंट करते नजर आएंगे. शो का हिस्सा बनने पर प्रतिक्रिया देते हुए फैजल ने कहा- 'सोशल मीडिया सुपर-स्टार होने से लेकर अब खतरों के खिलाड़ी में भाग लेने तक, ये एहसास अपने आप में अद्भुत है.' 

सृति झा

टीवी एक्ट्रेस सृति झा (Sriti Jha) भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में आ रही हैं. कुमकुम भाग्य फेम प्रज्ञा अरोड़ा यानि सृति झा भी इस शो के लिए कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं.

मुनव्वर फारूकी

 लॉक अप के कंस्टेस्टेंट मुनव्वर फारूकी (munawar faruqui)  का नाम खतरों के खिलाड़ी के लिए फाइनल कर लिया गया है.

चेतना पांडे

'ऐस ऑफ स्पेस' फेम चेतना पांडे (Chetna Pandey) भी शो में नजर आने वाली हैं. वो इस शो को लेकर काफी खुश हैं.

राजीव अदतिया

'बिग बॉस 15' के पूर्व प्रतियोगी राजीव अदतिया (rajiv adatia) भी शो में नजर आने वाले हैं. राजीव अदातिया ने बताया कि कलर्स चैनल के शो बिग बॉस 15 में बेहतरीन सफर के बाद अब मैं खतरों के खिलाड़ी की एक्शन से भरपूर यात्रा का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं.

बता दें कि इस बार  'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 की शूटिंग केप टाउन में होने वाली है. सभी कंटेस्टेंट्स इस महीने की आखिर में केपटाउन के लिए रवाना होंगे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement