Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PHOTO: Kiara Advani ने Siddharth Malhotra के बर्थडे पर किया प्यार का इजहार!

अभी तक कियारा और सिद्धार्थ अपने रिश्ते को लेकर चुप ही रहे हैं. दोनों ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की लेकिन कियारा की पोस्ट बहुत कुछ कह रही है.  

PHOTO: Kiara Advani ने Siddharth Malhotra के बर्थडे पर किया प्यार का इजहार!

Kiara Advani special post for siddharth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले कई दिनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अफेयर की चर्चा जोरों पर थीं. इनकी चोरी-छिपे होने वाली मुलाकातों पर सबकी नजर रहती थी लेकिन अब लग रहा है कि उन्होंने रिश्ते को पब्लिकली भी एक्सेप्ट कर लिया है.

दरअसल कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पर शेरशाह फिल्म की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, Happy Happy Birthday Dearest One. इसके साथ कियारा ने इस मैसेज के साथ एक हार्ट इमोजी भी बनाया था. 

बता दें कि अभी तक कियारा और सिद्धार्थ अपने रिश्ते को लेकर चुप ही रहे हैं. दोनों ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की लेकिन कियारा की पोस्ट बहुत कुछ कह रही है.  

Kiara Siddharth romantic photo

शेरशाह में खूब पसंद की गई थी इनकी जोड़ी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी शेरशाह में काफी पसंद की गई थी. दोनों के असल जिंदगी के अफेयर की गॉसिप ने फिल्म को भी काफी फायदा पहुंचाया था. कहानी तो असल और दिल छूने वाली थी ही लेकिन इनकी जोड़ी को भी साथ में काफी पसंद किया गया. अभी कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के नीचे नजर आई थीं. पैपराजी ने तो उन्हें पहचान लिया था लेकिन वह चेहरा छिपाती नजर आई थीं. 

यह भी पढ़ें: Amul ने Allu Arjun की Pushpa: The Rise की तारीफ में बनाया यह Cute कार्टून

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement