Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh- Salman पैसे देकर बंगले के बाहर इकट्ठा करते हैं झूठे फैंस? KRK के इस पोस्ट पर मचा बवाल

Salman Khan और Salman Khan की ईद स्पेशल फोटोज पर केआरके ने ऐसा कमेंट किया है कि लोग हैरान रह गए हैं.

Latest News
Shahrukh- Salman पैसे देकर बंगले के बाहर इकट्ठा करते हैं झूठे फैंस? KRK के इस पोस्ट पर मचा बवाल

शाहरुख खान, सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्टर से फिल्म क्रिटिक बन चुके केआरके (KRK) आए दिन कुछ न कुछ विवादित पोस्ट करते दिखाई दे जाते हैं. कभी देश से जुड़े मुद्दे को लेकर तो कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उनक ट्वीट्स अकसर वायरल होते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ईद (Eid Photos) स्पेशल तस्वीरों पर हैरान कर देने वाला कमेंट कर दिया है. उन्होंने सलमान- शाहरुख की तस्वीरों में नजर आ रही फैंस की भीड़ को झूठा बता दिया है. उनका कहना है कि बॉलीवुड (Bollywood) के ये दो बड़े स्टार्स पैसे देकर लोगों को फेक फैंस बनाकर बंगले के बाहर इकट्ठा करते हैं.

सलमान के पोस्ट पर कमेंट

KRK ने पहला ट्वीट बॉलीवुड के सलमान खान की ईद स्पेशल फोटो को लेकर किया है जिसमें सलमान बालकनी में खड़े दिख रहे हैं और उनके सामने फैंस की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए केआरके ने लिखा- 'इतने लोगों को भाड़े पर बुलाने के लिए काफी पैसे खर्च होते होंगे'. इस पोस्ट की वजह से कई लोगों ने केआरके को इंटरनेट पर जमकर ट्रोलर भी किया है.

 

 

ये भी पढ़ें- Karan Johar ने 'कॉफी विद करण' पर किया बड़ा ऐलान, जानकर निराश हो जाएंगे फैंस

ये भी पढ़ें- दोस्त संग पूल फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं Mandira Bedi, पति को लेकर भद्दी बातें कहने लगे लोग

 

 

शाहरुख के पोस्ट पर कमेंट

वहीं सलमान के बाद केआरके ने शाहरुख खान के ईद पोस्ट पर निशाना साधा. केआरके ने लिखा- 'ये पब्लिक ऋतिक, अक्षय और आमिर के घर पर नहीं जाती तो बुढ़ऊ एक्टर्स के घर पर क्यों आती है? जब इनकी फिल्म थिएटर में लगती है तो ये देखने नहीं जाते.. क्यों? क्योंकि यहां आने के पैसे मिलते हैं और थिएटर्स में जाने के पैसे देने पड़ते हैं'. बता दें कि केआरके इससे पहले भी एक बार सलमान खान की फिल्म 'राधे' पर अटैक करने की वजह से मुश्किल में फंस चुके हैं. सलमान की टीम ने केआरके के खिलाफ मानहानि का दावा किया था. वहीं, अब ईद पोस्ट को लेकर निशाना साधने की वजह सोशल मीडिया यूजर्स KRK की क्लास लगाते दिख रहे हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement