Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shiva-Parvati की विवादित फोटो शेयर करने के बाद Leena Manimekalai दी सफाई? बोलीं- मेरी फिल्म नहीं

Leena Manimekalai के एक और पोस्ट को लेकर जबरदस्त विवाद खड़ा हो गया है. इस पोस्ट में उन्होंने भगवान शिव और माता पार्वती (Lord Shiva-Parvati) के रूप में सजे दो कलाकारों की तस्वीर शेयर की थी. वहीं, इस ट्वीट (Tweet) पर मामला बढ़ता देख लीना एक बार फिर से पोस्ट शेयर किया है. इस बार उन्होंने लोगों को सफाई देते हुए फोटो की सच्चाई को लेकर बात की है. लीना का ये ट्वीट भी चर्चा में आ गया है.

Latest News
Shiva-Parvati की विवादित फोटो शेयर करने के बाद Leena Manimekalai दी सफाई? बोलीं- मेरी फिल्म नहीं

Leena Manimekalai: लीना मणिमेकलई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Leena Manimekalai: मां काली का विवादित पोस्टर शेयर करने वाली डायरेक्टर लीना मणिमेकलई गुरुवार को एक बार फिर से कुछ ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं. उन्होंने ट्वीट के जरिए भगवान शिव और माता पार्वती (Lord Shiva-Parvati) को लेकर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर ने लोगों का गुस्सा और बढ़ा दिया था. फोटो में भगवान शिव और माता पार्वती के रूप में सजे दो कलाकार सिगरेट फूंकते दिखाई दे रहे थे. एक बार से अपने ट्वीट पर विवाद बढ़ता देख लीना ने कहा है कि वो सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं और उन्होंने शिव-पार्वती वाले पोस्ट को रीट्वीट करते हुए अपनी ओर सफाई देने की कोशिश भी की है.

लीना ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'पैसे देकर खरीदे गए ट्रोल आर्मी को कोई आइडिया नहीं है कि लोक रंगमंच कलाकार किस तरह आराम करते हैं अपनी परफॉर्मेंस के बाद. ये मेरी फिल्म नहीं है. ये हर दिन का ग्रामीण भारत है जिसे लोग बर्बाद करना चाहते हैं अपनी अथक नफरत और धार्मिक कट्टरता के जरिए. हिंदुत्व कभी एक राष्ट्र नहीं बन सकता है'.

ये भी पढ़ें- Kaali Controversy: फिल्ममेकर को नहीं पड़ता शिकायत से फर्क, कहा- 'मेरे पास खोने...'

बता दें कि इससे पहले डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें भगवान शिव और माता पार्वती का रोल निभा रहे दो कलाकारों की सिगरेट पीते हुए देखा गया था. तस्वीर को शेयर करते हुए लीना मणिमेकलई ने लिखा- 'कहीं और.'

 

 

ये भी पढ़ें- क्या है Kaali फिल्म की कहानी?

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा था. बीते दिनों डायरेक्टर ने मां काली का किरदार निभा रही एक्ट्रेस की सिगरेट पीते हुए तस्वीर को शेयर किया था. जिसकी वजह से कई लोगों उनपर आरोप लगाया कि उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement