Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahima Chaudhry Cancer से जूझ रही हैं एक्ट्रेस, वीडियो में हंसते हुए चेहरे के पीछे दिखा दर्द

Mahima Chaudhry Breast Cancer से जंग लड़ रही हैं. कीमोथैरेपी के दौरान उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

Latest News
Mahima Chaudhry Cancer से जूझ रही हैं एक्ट्रेस, वीडियो में हंसते हुए चेहरे के पीछे दिखा दर्द

Mahima Chaudhry: Breast Cancer से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry Breast Cancer ) इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में महिमा चौधरी का साहस देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने महिमा का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें महिमा के मुस्कुराते चेहरे के पीछे कीमोथैरेपी (Chemotherapy) का दर्द साफ नजर आ रहा है. इस वीडियो में महिमा के बॉल्ड दिखाई दे रही हैं और वो इसे अपने कैंसर ट्रीटमेंट (Cancer Treatment) के लेकर बात भी कर रही हैं. वीडियो में अनुपम ने महिमा को 'माई हीरो' करकर बुलाया है.

Mahima Chaudhry को अस्पताल में आया था कॉल

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महिमा चौधरी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रही हैं कि किस तरह उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर है. महिमा चौधरी इस वीडियो में बता रही हैं कि वो अस्पताल में थीं और उन्हें अनुपम खेर का एक फिल्म को लेकर कॉल आया. महिमा बताती हैं कि वो अनुपम से छुपा नहीं पाईं क्योंकि वो उस वक्त अस्पताल में ही थीं.

ये भी पढ़ें- जब Mahima Chaudhry ने बयां किया भयावह हादसे का दर्द, चेहरे में घुस गए थे 67 कांच के टुकड़े

महिमा ने अनुपम से फोन पर पूछा कि क्या वो सेट पर विग लगाकर आ सकती हैं? वजह पूछने पर महिमा ने बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और वो कीमोथैरेपी से गुजर रही हैं जिसकी वजह से उन्होंने बाल खो दिए हैं. ये बताते हुए महिमा अचानक रो पड़ती हैं लेकिन फिर भी अपना दर्द छुपाए हुए मुस्कुरा देती हैं. महिमा बताती हैं कि उन्हें एक रेग्युलर चेकअप के दौरान कैंसर का पता चला था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

Anupam Kher ने कही ये इमोशनल बात

वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने भावुक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'महिमा चौधरी के साहस और कैंसर की कहानी. मैंने महिमा को यूएस से कॉल किया मेरी 525वीं फिल्म में रोल देने के लिए. बातचीत के दौरान मुझे पता चला कि उसे कैंसर है. उसकी कहानी दुनिया की कई महिलाओं को साहस देगी'.

ये भी पढ़ें- Chhavi Mittal ने कैंसर सर्जरी के बाद कराई रेडियो थेरेपी, बयां किया दर्द

अनुपम खेर ने आगे बताया कि महिमा चाहती थीं कि जब वो कैंसर के बारे में दुनिया को बताएं तो अनुपम उनके साथ हों. महिमा अनुपम को 'असीम आशावादी' मानती हैं. महिमा का ये वीडियो देखने के बाद फैंस की आंखों में भी आंसू हैं और सभी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement