Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दोस्त संग पूल फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं Mandira Bedi, पति को लेकर भद्दी बातें कहने लगे लोग

Mandira Bedi के लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Latest News
दोस्त संग पूल फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं Mandira Bedi, पति को लेकर भद्दी बातें कहने लगे लोग

मंदिरा बेदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनके पोस्ट फैंस के बीच चर्चाओं में भी बने रहते हैं. वहीं, हाल ही में मंदिरा बेदी कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देखकर इंटरनेट पर मौजूद ट्रोल्स (Trolls) जाग गए. मंदिरा ने पूल में अपने एक दोस्त के संग फोटो शेयर की तो कई यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते दिखाई दिए. सिर्फ यही नहीं कई लोग तो मंदिरा बेदी के पति को ट्रोलिंग के बीच ले आए. हालांकि, कई यूजर्स मंदिरा के सपोर्ट में भी खड़े दिखाई दिए. वहीं, इन सबके कारण मंदिरा का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वायरल हुई ये तस्वीर

मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वो स्विमसूट पहने पूल में नजर आ रही हैं और उनके साथ एक और शख्स भी दिखाई दे रहे हैं. ये शख्स मंदिरा के दोस्त हैं और ये तस्वीर मंदिरा ने अपने दोस्त के जन्मदिन के मौके पर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा- 'जन्मदिन मुबारक आदी. यह तस्वीर सबकुछ बयां कर रही है कि तुम मेरे लिए कितना मायने रखते हो. हम एक दूसरे को बहुत समय से जानते हैं, हमारी बॉन्डिंग क्या है और मैं तुम पर कितना भरोसा करती हूं. (कोविड टाइम्स में करने के लिए) तुम्हें और अधिक खुशी, प्यार और सफलता मिले. लव यू'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

 

ये भी पढ़ें- महाकाल मंदिर जाते वक्त Tanushree Dutta का हुआ एक्सिडेंट, घायल हालत में किए दर्शन

ये भी पढ़ें- Salman Khan की ईद पार्टी में पहुंची Kangana, हो गईं ट्रोल, लोगों ने कहा गिरगिट

ट्रोल्स ने साधा निशाना

वहीं, मंदिरा की इस तस्वीर पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो एक यूजर ने लिखा, 'यह तस्वीर तुम्हारी लॉयल्टी और हाईजीन दोनों को तोड़ रही है. एक अन्य यूजर ने कहा- 'यार अभी कुछ वक्त पहले तो इसके पति की मौत हुई थी और वह बहुत दुखी थी. फिर ये क्या है अब?'. बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन बीते साल जून में हुआ था. उस वक्त भी ट्रोलर्स बाज नहीं आए और उनके कपड़ों को लेकर भद्दे कमेंट्स करने लगे. पति की मौत के बाद मंदिरा बेदी धीरे-धीरे सामान्य जिंदगी की ओर लौटती दिखीं. बच्चों की पूरी जिम्मेदारियां वो बखूबी उठा रही हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement