Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्ट्रेस Shweta Tripathi ने खरीदी लग्जरी कार, इसकी कीमत में 8 गाड़ियां खरीद लेंगे आप

वर्क फ्रंट पर बात करें तो श्वेता ने साल 2009 में टीवी शो 'क्या मस्त है लाइफ' से शुरुआत की. आज वह इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं.

एक्ट्रेस Shweta Tripathi ने खरीदी लग्जरी कार, इसकी कीमत में 8 गाड़ियां खरीद लेंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बड़े पर्दे और वेब प्लैटफॉर्म की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने एक लग्जरी कार खरीदी है. गाड़ी क्या उनके लिए यह किसी सपने से कम नहीं. श्वेता ने अपनी मेहनत के दम पर मुकाम हासिल किया और आज अपनी ड्रीम कार की मालकिन बन चुकी हैं. 

श्वेता ने एक मर्सिडीज कार खरीदी है. इसकी कीमत करीब 80 लाख रुपए बताई जा रही है. इस कार का मॉडल मर्सिडीज ई क्लास 220 कार खरीदी है. श्वेता की नई गाड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उनके फैन्स उन्हें भर-भर के दुआएं दे रहे हैं.

Shweta Tripathi

वर्क फ्रंट पर बात करें तो श्वेता ने साल 2009 में टीवी शो 'क्या मस्त है लाइफ' से शुरुआत की. तब से अबतक वह मसान, हरामखोर, गॉन केस, मिर्जापुर, द गॉन गेम और ये काली-काली आंखें जैसी शानदार फिल्में और शो दे चुकी हैं.

आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह अ क्लीनिंग लेडी नाम के एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर काम कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास मिर्जापुर-3, ये काली-काली आंखें-2, गॉन गेम-2, एस्केप लाइव, मक्खीचूस और एम फॉर माफिया जैसे शो हैं. मतलब यह है कि श्वेता अलग-अलग तरह के कंटेंट के साथ स्क्रीन पर दस्तक देने वाली हैं.

यह भी पढ़ें - फेक तस्वीरें छोड़िए यहां देखिए Bharti Singh के बेबी की पहली Photos, दिल पिघला देगी स्माइल

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement