Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni Web Series Atharva का धमाकेदार टीजर रिलीज, राक्षसों से युद्ध करते दिखे माही

MS Dhoni ओटीटी पर धमाकेदार डेब्यू करने जा रहे हैं वो भी एकदम अलग अंदाज में, उनकी आने वाली सीरीज Atharva The Origin का टीजर रिलीज हो गया है.

Latest News
MS Dhoni Web Series Atharva का धमाकेदार टीजर रिलीज, राक्षसों से युद्ध करते दिखे माही

MS Dhoni Web Series Atharva

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों डिजिटल प्लैटफॉर्म पर एक के बाद एक धमाकेदार प्रोजेक्ट्स रिलीज हो रहे हैं. वहीं, इन सबसे बीच भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का ओटीटी डेब्यू (OTT Debut) जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. धोनी ग्राफिक उपन्यास 'अथर्व: दा ओरिजन' (Atharva The Origin) से वेब सीरीज में एंट्री लेने जा रहे हैं. इस सीरीज में धोनी खतरनाक राक्षसों से युद्ध करते नजर आएंगे और उनका लुक भी काफी शानदार दि रख रहा है. वहीं, इस सीरीज का पहला टीजर रिलीज हो चुका है जिसकी पहली झलक धोनी के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

वायरल हो रहा टीजर

धोनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी वेब सीरीज का फर्स्ट टीजर शेयर किया है. ये सीरीज पौराणिक कथाओं के अंदाज में बनाई गई है और इसे धोनी एंटरटेनमेंट कंपनी बना रही है.  इस एंटरटेनमेंट कंपनी को 2019 में धोनी और उनकी वाइफ साक्षी ने लॉन्च किया था. इस टीजर को देखें तो सीरीज में कई खतरनाक राक्षस दिखाई देंगे और धोनी इन राक्षसों को मात देते दिखाई देंगे यानी सीरीज में शानदार ग्राफिक्स वाले फाइट सीन देखने को मिलेंगे. धोनी के इस ग्राफिक उपन्यास को लेखक रमेश थमिलमनी हैं. धोनी की ये वेब सीरीज साइंस फिक्शन पर आधारित है. यहां देखें सीरीज का वायरल हो रहा टीजर-

 

 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने बेच दिया बच्चन परिवार का पहला घर, दिल्ली में था करोड़ों का Sopaan

ये भी पढ़ें- Bhabi Ji Ghar Par Hai: Neha Pendse ने भी छोड़ा शो? अब नई 'अनीता भाभी' की तलाश

धोनी का नया अवतार

'अथर्व: दा ओरिजन' का पहला टीजर शेयर करते हुए धोनी ने कैप्शन में लिखा- 'मैं बेहद खुशी के साथ अपने नए अवतार का ऐलान कर रहा हूं... अथर्व'. वीडियो में धोनी सीरीज के बारे में बताते भी नजर आ रहे हैं. ये टीजर उनके फैंस को खूब पसंद आया है. ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी और अब सभी को इसके ट्रेलर का इंतजार है. बता दें कि 40 साल के धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement