Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीवी पर Navjot Singh Sidhu की वापसी हो गई पक्की? रिलीज हुआ नए शो का टीजर

नए कॉमेडी शो का टीजर आउट होने के बाद Navjot Singh Sidhu की टीवी पर वापसी की अफवाहें तेज हो गई हैं.

Latest News
टीवी पर Navjot Singh Sidhu की वापसी हो गई पक्की? रिलीज हुआ नए शो का टीजर

Navjot Singh Sidhu, Kapil Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो में अपने ठहाकों और शायरियों से एंटरटेन करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. वो अब तक राजनीति में बिजी थे लेकिन अब उनकी टीवी पर वापसी की खबरें तेज हो गई हैं. ये खबरें ऐसे वक्त पर आ रही हैं जब हाल ही में एक नए कॉमेडी शो का ऐलान हो गया है. इस कॉमेडी शो का नाम है- 'इंडिया लाफ्टर चैंपियन' (India's Laughter Champion) और इसका धमाकेदार टीजर भी रिलीज हो गया है. ये शो भी उसी चैनल पर आने वाला है जिस पर कपिल शर्मा का कॉमेडी शो टेलीकास्ट किया जा रहा था.

वायरल हुआ टीजर

दरअसल, हाल ही में सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक नए कॉमेडी शो 'इंडिया लाफ्टर चैंपियन' का टीजर शेयर किया गया है. इस टीजर में शो का टाइटल नजर आ रहा है हालांकि इसकी थीम और टाइमिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. इसके अलावा ये भी नहीं बताया गया है कि इसमें कौन-कौन से कॉमेडियन हिस्सा लेने जा रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा इस नए कॉमेडी शो का टीजर-

 

 

ये भी पढ़ें- फैन्स के गुस्से और बायकॉट की धमकी के बाद Kapil Sharma ने तोड़ी चुप्पी, ट्विटर पर बताया सच

ये भी पढ़ें- डिलिवरी बॉय के किरदार में Viral हो रही है kapil Sharma की यह Photo, क्या आपने पहचाना?

नवजोत होंगे जज?

वहीं, इस टीजर के सामने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू बतौर जज नजर आ सकते हैं. हालांकि, अभी तक इन रिपोर्ट्स को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. बता दें कि ये टीजर रिलीज के पहले कपिल शर्मा के टीवी से ब्रेक लेने की खबरें आ रही थीं. बताया जा रहा था कि उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' भी कुछ समय के लिए बंद हो सकता है. वहीं, मालूम होता है कि सोनी पर आने वाला ये नया कॉमेडी शो कपिल के शो की जगह लेने वाला है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement