Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नीतू कपूर ने याद किए पुराने दिन, VIDEO में दिखाया राज कपूर के जमाने में होती थी कैसी होली

Holi के मौके पर नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर पुराने दौर को याद किया है.

Latest News
नीतू कपूर ने याद किए पुराने दिन, VIDEO में दिखाया राज कपूर के जमाने में होती थी कैसी होली

Holi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज देशभर में होली (Holi) का त्योहार धूमधाम से सेलीब्रेट किया जा रहा है. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए फैंस को विशेज देते दिखाई दे रहे है. हाल ही में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बॉलीवुड की सबसे शानदार पार्टी की याद दिलाई है. इस वीडियो में कपूर खानदान के दिग्गज स्टार्स नजर आ रहे हैं. वीडियो में नन्हें रणबीर कपूर दिख रहे हैं. साथ में ऋषि कपूर, शम्मी कपूर, कृष्णा राज कपूर और गाना-बजाना के साथ मस्ती का माहौल दिख रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

नीतू कपूर ने होली के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपूर खानदान से जुड़ा एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कपूर फैमिली के दिग्गज मेंबर्स नजर आ रहे हैं और इसके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के अन्य बड़े स्टार्स भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस वीडियो में दिख रहा है कि पुराने दौर में होली का सेलीब्रेशन कितना ग्रैंड होता था. वीडियो में कहीं पूजा होती दिखाई दे रही है तो कहीं कोई रंग के पूल में डूबकी लगाता नजर आ रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Mouni Roy ने पति के पैर छूकर मनाई पहली Holi, फोटोज में देखें स्टार्स का सेलीब्रेशन

ये भी पढ़ें- पहली Holi पर कटरीना कैफ को दुलार करती दिखीं सासू मां, देखें खूबसूरत PHOTOS

जब हम कंप्लीट थे

इस वीडियो को शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा- 'जब हम कंप्लीट थे, जब प्यार और सौहार्द था. इस वीडियो में राज कपूर, कृष्णा राज कपूर, राज कपूर, शम्मी कपूर, ऋषि कपूर सहित कई लोग दिखाई दे रहे हैं. रणबीर कपूर नीतू कपूर की गोद में हैं. वहीं, इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट्स किए हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement