Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6 साल पहले बिना लिप सर्जरी और बोटोक्स के ऐसी दिखती थीं Nora Fatehi !

पुराने वीडियो में नोरा के अलग अंदाज और पुराने लुक को देखकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने नोरा की तारीफ की तो वहीं कुछ नोरा को ट्रोल करते दिखे.

6 साल पहले बिना लिप सर्जरी और बोटोक्स के ऐसी दिखती थीं Nora Fatehi !

Nora fatehi old video viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसिंग डीवा Nora Fatehi अपने लुक्स और अपने डांस से पूरे देश को अपना फैन बना चुकी हैं. आज नोरा की पॉपुलैरिटी को देखकर कोई कह नहीं सकता कि कुछ साल पहले तक उन्हें कोई जानता तक नहीं था. वह बिग बॉस-9 में भी आई थीं लेकिन इसके बाद भी उन्हें फैन फॉलोइंग के मामले में कुछ खास फायदा नहीं हुआ था.

फिलहाल बिग बॉस के उसी सीजन की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में नोरा बेली डांस करती नजर आ रही हैं. वह बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट के कहने पर अलग-अलग तरह की बेली मूवमेंट दिखा रही हैं. उनका लुक देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. बिना मेकअप के वह काफी अलग लग रही हैं वहीं उनका बॉडी स्ट्रक्चर भी अब काफी बदल चुका है.

 

नोरा के बदले हुए अंदाज और पुराने लुक को देखकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने नोरा की तारीफ की तो वहीं कुछ नोरा को ट्रोल करते दिखे. xoxo नाम से इंस्टा पेज चला रहीं एक यूजर ने लिखा, इस वीडियो में नोरा बहुत साधारण लग रही हैं. बोटोक्स ने नोरा के चेहरे को काफी बदल दिया है. खासतौर पर उनके होंठ काफी चेंज हो गए हैं. वेदांत ने नोरा को रामदेव बाबा की बेटी कहा. कृति ने लिखा, अब नोरा बिल्कुल अलग लगती हैं. शायद यह लिप फिलर और प्लास्टिक सर्जरी का कमाल है. सच बात है कोई बदसूरत नहीं होता...या तो आप अमीर होते हैं या गरीब. प्रतीक ने लिखा, साफ दिख रहा है कि नोरा ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

ये भी पढ़ें:

1- Anupama में समर को छोड़ नंदिनी जाएगी US, पाखी के बॉयफ्रेंड को अपनाएगा वनराज शाह

2- रामानंद सागर की परपोती Sakshi Chopra की अतरंगी जींस देखकर कनफ्यूज हो गए लोग

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement