Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: KGF 2 की जबरदस्त सफलता से डर गए हैं प्रभास? जानें- क्या है 'बाहुबली' स्टार का रिएक्शन

डीएनए से खास बातचीत के दौरान प्रभास (Prabhas) ने साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF 2 की जबरदस्त सफलता पर रिएक्शन दे दिया है.

Latest News
Exclusive: KGF 2 की जबरदस्त सफलता से डर गए हैं प्रभास? जानें- क्या है 'बाहुबली' स्टार का रिएक्शन

Prabhas, KGF Chapter 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी तक साउथ की फिल्मों का बोलबाला चल रहा है. 'पुष्पा', RRR और 'बीस्ट' के बाद अब थिएटर्स में 'केजीएफ 2' (KGF 2) रिलीज हो गई है. इस फिल्म को रिलीज होते ही धमाकेदार सफलता मिली है. वहीं, अब इस फिल्म को लेकर साउथ सुपरस्टार प्रभास का रिएक्शन आ गया है. वो इन दिनों 'केजीएफ 2' के डायरेक्टर प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म में काम कर रहे हैं और उन्होंने DNA से खास बातचीत में फैंस के उन सवालों का जवाब दिया है जिसमें कहा जा रहा है था कि केजीएफ की सफलता के बाद प्रभास पर जबरदस्त प्रेशर आ गया है.

'ये तो अच्छी बात है'

प्रभास की फिल्म 'राधे- श्याम' (हिंदी) का टीवी प्रीमियर 24 अप्रैल को दोपहर 12 बजे जी सिनेमा पर किया जाएगा. वहीं, इससे पहले डीएनए से खास बातचीत में उन्होंने 'केजीएफ 2' की सफलता पर बात की है. उन्होंने प्रेशर में आने और डर जाने वाले सवाल पर कहा- 'क्यों? ये तो अच्छी बात है ना! प्रशांत नील ने एक ब्लॉकबस्टर दी है. मेरे डायरेक्टर हैं वो! ये तो बड़ी और पूरी टीम के लिए खूबसूरत खबर है. हमने 'सालार' की शूटिंग शुरू कर दी है तो ये अच्छी खबर है कि मैं सबसे बड़े डायरेक्टर के साथ काम कर रहा हूं'.

ये भी पढ़ें- KGF के स्टार YASH की तरह साउथ के ऐसे सुपरस्टार जो फर्श से पहुंचे अर्श पर

ये भी पढ़ें- KGF 2 Public Review: सुपरस्टार यश की फिल्म ने पब्लिक को बनाया दीवाना, सिनेमाघरों के बाहर बजे ढोल-नगाड़े

हिट मशीन हैं डायरेक्टर

प्रभास ने कहा- 'किसी तरह प्रेशर क्यों होगा? ये तो खुश होने वाली बात है'. बता दें कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कंफर्म किया है कि प्रभास की आने वाली फिल्म 'सालार' का टीजर अगले महीने यानी मई 2022 में रिलीज कर दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि इसके लिए मई महीने का आखिरी हफ्ता चुना गया है. 'केजीएफ 2' और 'सालार' के डायरेक्टर से दर्शकों को बहुत उम्मीदें इसलिए भी हैं क्योंकि उन्हें 'हिट मशीन' कहा जाता है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement