Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पुष्पा' फेम Allu Arjun बॉलीवुड में करेंगे धमाकेदार एंट्री? वीडियो देख लोग पूछ रहे सवाल

Allu Arjun का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर कई लोग उनके बॉलीवुड डेब्यू के कयास लगा रहे हैं.

Latest News
'पुष्पा' फेम Allu Arjun बॉलीवुड में करेंगे धमाकेदार एंट्री? वीडियो देख लोग पूछ रहे सवाल

अब Amazon Prime पर Allu arjun की pushpa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) को रिलीज हुए काफी समय बीत गया है लेकिन ये फिल्म अभी तक चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म ने बॉलीवुड दर्शकों के बीच भी अल्लू अर्जुन को पॉप्युलर बना दिया है. 'पुष्पा' देखने के बाद कई लोगों ने अल्लू को बॉलीवुड फिल्मों में देखने की इच्छा जाहिर की थी. वहीं, अब मालूम होता है कि फैंस की ये ख्वाहिश पूरी हो सकती है. हाल ही में अल्लू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी वजह से उनके बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) की अफवाहें तेज हो गई हैं.

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, हाल ही में अल्लू अर्जुन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें पपराजी ने बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया है. उनकी कार भंसाली के ऑफिस से निकलती नजर आई. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाएं हो रही हैं कि क्या भंसाली और अल्लू साथ मिलकर किसी आने वाले बड़े प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं? हालांकि, इन अफवाहों पर अभी तक अल्लू या भंसाली किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया है. यहां देखें वायरल हो रहा अल्लू अर्जुन का यह वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- अनुपम खेर की मां ने दिया The Kashmir Files का Review, सुनाई निकाले गए भाइयों की दर्दनाक कहानी

ये भी पढ़ें- VIDEO: Allu Arjun से समांथा तक जानें कैसी है साउथ सुपरस्टार्स की हिंदी? प्रभास के दो शब्द सब पर भारी

 

पुष्पा का सेकेंड पार्ट

बताया जा रहा है कि अल्लू और भंसाली की मुलाकात कुछ घंटों तक चली थी. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन जल्द ही 'पुष्पा' के दूसरे पार्ट पर काम शुरू करने जा रहे हैं. मेकर्स ने ये पहले ही ऐलान कर दिया है कि 'पुष्पा' का सेकेंड पार्ट 2022 दिसंबर तक सिनेमाघरों में आ जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सेकेंड पार्ट में अल्लू अर्जुन और फहाद फासिल एक-दूसरे से पंगा लेते दिखाई देंगें.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement