Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia और Ranbir की शादी में ये एक्ट्रेस चुराएगी जूते! बदले में मांगेगी 1 करोड़ रुपये

Alia Ranbir Wedding: आलिया और रणबीर की शादी में रणबीर के जूते कौन चुराएगा, इस बात का खुलासा हो गया है.

Alia और Ranbir की शादी में ये एक्ट्रेस चुराएगी जूते! बदले में मांगेगी 1 करोड़ रुपये
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादी (Wedding) में जूते चुराने की रस्म बहुत सालों से चलती आ रही है. ऐसे में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी में जूते कौन चुराएगा, इसको लेकर भी लोगों के मन में जिज्ञासा है. अकसर दुल्हन (Bride) की बहन जूते चुराने की रस्म करती है पर आलिया की शादी ऐसा नहीं होने वाला है. शाहीन भट्ट जूते नहीं चुराएंगी क्योंकि जूते चुराने की जिम्मेदारी एक फेमस एक्ट्रेस ने ली है. 

ये भी पढ़ेंः Bade Achhe Lagte Hain 2: शो में दिखेगा मजेदार ट्विस्ट, राम और प्रिया के बीच आएगा नया किरदार

शाहीन भट्ट नहीं चुराएगी जूते
आलिया की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है कि उनकी बहन  शाहीन भट्ट रणबीर के जूते नहीं छुपाएंगी. उनके बदले मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत जूते चुराने की  तैयारी में जुटी हुई हैं. एक वीडियों में वो कहती दिख रही हैं कि वो रणबीर की साली हैं और वही जूते छुपाएंगी. उनका ये भी कहना है कि जूते छिपाने के बदले वो रणबीर से ढेर सारे रुपये की मांग करेगी. 

ये भी पढ़ेंः यूक्रेन से भागकर Neha Bhasin की भाभी बनी ये लड़की, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीर

जूते छिपाने के बदले राखी सावंत लेंगी 1 करोड़ 
राखी सावंत ने ना सिर्फ जूते छुपाने की बात की बल्कि वो रणबीर से जूते छुपाई का नेक लेने की भी तैयारी में हैं. राखी सावंत वीडियो में कहती दिख रही हैं कि वो रणबीर से पूरे 1 करोड़ रुपये लेकर रहेंगी. ऐसे में देखना ये है कि रणबीर और आलिया की शादी कब होती है और हकीकत में राखी को 1 करोड़ रुपये मिलते है या नहीं.  

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement