Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir-Alia इस देश में मनाएंगे हनीमून, मई में जा सकते हैं छुट्टियों पर

Ranbir-Alia Honeymoon: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीमून के लिए रणबीर आलिया साउथ अफ्रीका जा सकते हैं.

Ranbir-Alia इस देश में मनाएंगे हनीमून, मई में जा सकते हैं छुट्टियों पर

Ranbir alia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिरकार लंबे इंतजार के बाद 14अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए. इसी के बाद से दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. आखिर कपूर खानदान के लिए यह शादी काफी खास रही और परिवार के सभी लोगों ने रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर को भी याद किया. 

अब जब आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहू बन चुकी हैं तो आलिया और रणबीर की हनीमून डेस्टिनेशन को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है. कहा जा रहा है कि अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स की वजह से दोनों किसी लंबे ट्रिप पर तो नहीं जा सकते, लेकिन अपनी फेवरेट जगह पर शॉर्ट हनीमून ट्रिप के लिए जरूर जाएंगे.

ये भी पढ़ें- आपने देखी Alia Bhatt की शानदार Wedding Ring? जड़े हैं करोड़ों के हीरे

 

अब आलिया और रणबीर के फैंस तो जानते ही हैं कि साउथ अफ्रीका दोनों की फेवरेट जगहों में से एक है. दोनों पहले भी कई बार यहां छुट्टियां बिताने जा चुके हैं. हालांकि एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर 6 मई को किसी काम से दुबई जाने वाले हैं और यहीं 8 मई को भी आलिया भट्ट भी पहुंच जाएंगे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल दुबई में ही हनीमून मनाने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा से कटरीना कैफ तक... जानें- बॉलीवुड सेलेब्स ने Alia- Ranbir को किस अंदाज में दी बधाई

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement