Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हो गई Ranbir Kapoor Alia Bhatt की शादी, नीतू कपूर ने उतारी बेटे- बहू की नजर

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt एक-दूजे के हो गए हैं और अपने घर में बहू लाने की खुशी में नीतू कपूर फूली नहीं समा रही हैं.

Latest News
हो गई Ranbir Kapoor Alia Bhatt की शादी, नीतू कपूर ने उतारी बेटे- बहू की नजर

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी फाइनली हो गई है. दोनों ने सात फेरे ले लिए हैं और सात जन्मों तक एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें भी खा ली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में रणबीर- आलिया के पति-पत्नी बनने की खबरें कंफर्म कर दी गई हैं. हालांकि, अभी तक इस नए कपल की पहली झलक फैंस को देखने को नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपने बेटे- बहू को नई जिंदगी की शुरुआत करते देख इमोशनल हो गई हैं. उन्होंने रणबीर- आलिया की नजर उतारी है.

शादी को लेकर सामने आई डिटेल

आलिया और रणबीर की शादी की रस्में 13 अप्रैल को गणेश पूजन के साथ शुरू हुई थीं और इसके बाद मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई. वहीं, आज तड़के ही दोनों के घरवालों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी थीं. इसके बाद शुरू हुआ मेहमानों के आने का सिलसिला और अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों की शादी हो चुकी है. ऐसे में फैंस दूल्हा- दुल्हन की पहली झलक देखने को बेकरार नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी में दिल्ली से बुलाए गए शेफ, जानें- वेडिंग मेन्यू में होंगे कौन से खास पकवान?

ये भी पढ़ें- Ranbir-Alia Wedding: शादी में सबसे खूबसूरत दिखीं आलिया की सासू मां नीतू कपूर, ननद भी आईं नजर

आज होगी मुंह दिखाई

बता दें कि शादी के बाद आज शाम 7 बजे रणबीर-आलिया जोड़े में मीडिया के सामने आएंगे और पपराजी को अपनी शादी की पहली फोटो देंगे. शादी की सारी रस्में पूरी करने के बाद ही ये कपल नीचे आएगा. आलिया- रणबीर यूं तो कई बार ट्रेडिशनल लुक में साथ नजर आ चुके हैं लेकिन इन दोनों को पति- पत्नी के अवतार में देखने के लिए सभी बेकरार हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement