Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: यूक्रेन में रूस से जंग लड़ रहे हैं Ram Charan के बॉडीगार्ड, एक्टर ने वाइफ को भेजे पैसे

RRR फेम अभिनेता Ram Charan के बॉडीगार्ड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रहे हैं कि किस तरह वो यूक्रेन में रूस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं.

Latest News
VIDEO: यूक्रेन में रूस से जंग लड़ रहे हैं Ram Charan के बॉडीगार्ड, एक्टर ने वाइफ को भेजे पैसे

राम चरण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी फिल्म RRR को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. ये फिल्म आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गई है. इस फिल्म को देखने के बाद लोग जो रिव्यूज दे रहे हैं उसमें राम चरण की जमकर तारीफें हो रही हैं. वहीं, इन सबके बीच सोशल मीडिया पर यूक्रेन (Ukraine) से राम चरण के एक बॉडीगार्ड का वीडियो वायरल हो रहा है जो रूस (Russia) के खिलाफ जंग लड़ रहा है. वीडियो में बॉडीगार्ड राम चरण को शुक्रिया कहता दिखाई दे रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

इस बॉडीगार्ड का नाम रस्टी है जो यूक्रेन में हुई RRR की शूटिंग के दौरान राम चरण का पर्सनल बॉडीगार्ड रहा था. वहीं, हाल ही में रस्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है जिसमें उन्होंने बताया कि राम चरण ने उनकी पत्नी को किस तरह आर्थिक मदद पहुंचाई और इसके साथ ही रस्टी उन्हें शुक्रिया कहता भी दिख रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो प्रोड्यूसर और पब्लिसिस्ट बी.ए.राजू ने साझा किया है.

 

 

ये भी पढ़ें- RRR Fans Review: मास्टरपीस... 'बाहुबली' से बेहतर, फिल्म देखकर लोगों ने ट्विटर पर कही ये बातें

ये भी पढ़ें- RRR: राम चरण- Jr NTR की फीस जानकर होश उड़ जाएंगे, पीछे रह गए अजय देवगन- आलिया भट्ट

रस्टी ने कहा शुक्रिया

रस्टी ने वीडियो में कहा- 'सभी को हेलो, मेरा नाम रस्टी है. मैं राम चरण का बॉडीगार्ड था, जब वो कीव यूक्रेन में शूटिंग कर रहे थे. कुछ दिनों पहले, रम चरण ने मुझसे बात की और मेरे और मेरे परिवार के बारे में पूछा. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या वो कोई मदद कर सकते हैं. मैंने उन्हें बताया कि मैंने मिलिट्री ज्वाइन कर ली है. उन्होंने मेरी वाइफ को पैसे भेजे और कहा कि अपनी फैमिली का ख्याल रखना. वो बेहद दयालु है'. बता दें कि RRR की टीम साल 2021 में यूक्रेन में एक गाने की शूटिंग के लिए गई थी. फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू के रोल में नजर आ रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement