Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RRR के हीरो राम चरण ने पूरी टीम को बांटे सोने के स‍िक्‍के, जानें किस बात की मनाई खुशी

RRR की रिलीज के बाद इस फिल्म के हीरो Ram Charan ने अपनी टीम को सोने के सिक्के गिफ्ट के तौर पर दिए हैं.

Latest News
RRR के हीरो राम चरण ने पूरी टीम को बांटे सोने के स‍िक्‍के, जानें किस बात की मनाई खुशी

Ram Charan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों साउथ सिनेमा की फिल्म RRR को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन के साथ सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफें बटोरी हैं. इस फिल्म में साउथ के दो बड़े स्टार्स राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) दिखाई दिए हैं. दोनों ने ही अपनी दमदार परफॉर्मेंस के जरिए एसएस राजामौली की फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि RRR में अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार निभाने वाले राम चरण ने पूरी टीम को सोने के सिक्के बांटे हैं.

हर कोई रह गया हैरान

राम चरण फिल्म RRR की टीम को एक साथ बुलाकर खास सोने के सिक्के गिफ्ट में दिए हैं. इन सिक्कों की कीमत लाखों में है. राम चरण ने ये सिक्के 35 यूनिट मेंबर्स को गिफ्ट किए हैं. उन्होंने सभी को हैदराबाद स्थित अपने घर पर ब्रेकफस्ट पर बुलाया और फिर मिठाई के साथ-साथ सोने के सिक्के गिफ्ट किए. वहीं, इतना महंगा गिफ्ट देख हर कोई हैरान रह गया. बताया जा रहा है कि हर एक सिक्का करीब 11.6 ग्राम का है। हर सिक्के की कीमत 55,000 से 60,000 तक है. इसके अलावा सिक्कों की खास बात यह है कि इन पर एक तरफ राम चरण का नाम है तो दूसरी तरफ RRR का साइन बना हुआ है.

 

 

ये भी पढ़ें- RRR में हीरो बनकर उभरा 'अजय देवगन का बेटा', अंग्रेजों पर दागी दनादन बंदूक

ये भी पढ़ें- RRR: क्यों राजामौली से नाराज हुईं Alia Bhatt? सोशल मीडिया पर मिला सबूत

किस खुशी में बांटे सिक्के

बता दें कि ये सिक्के राम चरण ने RRR की सफलता से खुश होकर बांटे हैं. फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है और वर्ल्डवाइड RRR ने 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. माना जा रहा है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में और भी कई धमाकेदार रिकॉर्ड बना सकती है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement