Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RRR Fans Review: मास्टरपीस... 'बाहुबली' से बेहतर, फिल्म देखकर लोगों ने ट्विटर पर कही ये बातें

Ram Charan और Junior NTR जैसे दिग्गज सितारों से सजी फिल्म RRR को दर्शकों ने सोशल मीडिया के जरिए रिव्यू दे दिया है.

Latest News
RRR Fans Review: मास्टरपीस... 'बाहुबली' से बेहतर, फिल्म देखकर लोगों ने ट्विटर पर कही ये बातें

RRR 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR आज देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ये फिल्म तेलुगु के अलावा तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में देखी जा सकेगी. आज यानी 25 मार्च को रिलीज हुई ये फिल्म रिलीज से पहले प्री-बुकिंग मामले में रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है. वहीं, फिल्म देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर (Twitter) पर अपना रिव्यू (RRR Fans Review) दे दिया है. एसएस राजामौली (S S Rajamouli) की इस बिग बजट फिल्म को फैंस ने 'बाहुबली' से भी बेहतर फिल्म घोषित कर दिया है. इसके अलावा फिल्म के लीड स्टार्स राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) को भी जमकर तारीफें मिल रही हैं.

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

'बाहुबली' फ्रेंचाइजी के बाद RRR को राजामौली का कमबैक माना जा रहा है. इस फिल्म को KV विजयेंद्र ने लिखा है जो कि दो भारतीय क्रांतिकारियों पर आधारित है. RRR करोड़ों के बजट पर तैयार की गई है. वहीं, फिल्म के VFX को भी जमकर तारीफें मिल रही हैं. गुरुवार को कई लोगों ने फिल्म का प्रीमियर देख लिया है और ट्विटर पर रिव्यू देते हुए इसे 'राजामौली का मास्टरपीस' घोषित कर दिया है. कईयों ने तो यहां तक कह दिया है कि RRR ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' से भी 10 गुना बेहतर है.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले ही RRR कमाए 400 करोड़ रुपये? जानिए किस मामले में बनी नंबर-1

ये भी पढ़ें- RRR की रिलीज से पहले बढ़ेंगी टिकट की कीमतें, जानें- क्या है पूरा मामला?

 

 

 

 

फिल्म में दिखे 'सीटीमार सीन'

RRR को ट्विटर पर मिल रहे रिव्यूज को देखें तो ज्यादातर लोगों ने इसे 5 में से 5 रेटिंग्स दे डाली है. वहीं, फिल्म के कई फाइट सीन्स को लोगों ने अपने पोस्ट में 'सीटीमार सीन' घोषित किया है. बता दें कि इस फिल्म में राजामौली ने अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम दो फ्रीडम फाइटर्स की कहानी सुनाई है. इस फिल्म में बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर्स अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement