Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan संग रिश्ते पर बोले संजय लीला भंसाली, बताया क्यों साथ नहीं करते काम

Sanjay Leela Bhansali का कहना है कि Salman Khan बदल गए हैं और वो आज भी अपने अजीज दोस्त और फेवरेट एक्टर के साथ काम करना चाहते हैं.

Latest News
Salman Khan संग रिश्ते पर बोले संजय लीला भंसाली, बताया क्यों साथ नहीं करते काम

sanjay leela bhansali, salman khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) इन दिनों अपनी फिल्म 'गंगूबाई कठियावाडी' को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई कर रही है. वहीं, इस बीच भंसाली ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) संग फिल्म और पर्सनल रिश्तों को लेकर बात की है. सलमान और भंसाली सालों बाद साथ में फिल्म 'इंशाअल्लाह' करने वाले थे लेकिन ये फिल्म शुरू होने से पहले ही बंद हो गई थी. अपने इंटरव्यू में भंसाली ने बताया है कि फिल्म के बंद होने का कारण क्या था.

पद्मावत में करना था काम

सलमान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी ने एक वक्त पर 'खामोशी' और 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी सुपरहिट फिल्में दी थीं. वहीं, इसके बाद एक्टर- डायरेक्टर की ये जोड़ी फिल्म 'इंशाअल्लाह' में साथ काम करमे वाली थी जिसमें आलिया भट्ट की एंट्री भी पक्की हो गई थी लेकिन ये फिल्म एनाउंसमेंट के बस कुछ दिनों बाद ही बंद हो गई. इसका कारण सलमान और भंसाली के बीच क्रिएटिव डिफरेंस बताया गया था. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सलमान खान संग काम करने को लेकर बात की है. भंसाली ने कहा- 'सलमान खान मेरे अजीज दोस्त हैं. मैं उनके साथ पद्मावत में काम करना चाहता था. मैंने इसके लिए बहुत कोशिश की है लेकिन किन्हीं कारणों से ये नहीं हो पाया'.

 

 

ये भी पढ़ें- Gangubai Kathiawadi का परिवार फिल्म से नाराज, बेटा बोला- मां सोशल वर्कर थी फिल्म में वेश्या बना दिया

ये भी पढ़ें- Fact Check: क्या Salman Khan ने कर ली शादी? जानिए वायरल फोटो का सच

वो बदल गए हैं

1999 में आई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद से सलमान खान के संग काम नहीं कर पाने को लेकर भंसाली ने आगे कहा- 'हम सभी बदल गए हैं और इसलिए वो भी बदल गए हैं. उनके दिमाग में है कि मैं बदल गया हूं'. डायरेक्टर ने कहा- 'जिन्होंने मेरे लिए खामोशी फिल्म में काम किया है उनके लिए मेरे दिल में बेशुमार इज्जत है और वो मेरे लिए सांवरिया के वक्त भी साथ खड़े रहे. आज मैं जो भी हूं उसमें सलमान खान बहुत बड़ा हिस्सा रहे हैं और में हमेशा उनकी इज्जत करूंगा. अब बॉल उनके कोर्ट में है वो तय करें कि वो मेरे साथ काम करना चाहते हैं और अगर भगवान की इच्छा रहेगी तो इंशाअल्लाह होना है तो होगा'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement