Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में मौत, गाड़ी में मौजूद थे उनके मंगेतर

Vaibhavi Upadhyay: वैभवी ने 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में जैस्मीन की भूमिका निभाई थी. जानकारी के मुताबिक वैभवी की कार खाई में जा गिरी थी.

'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में मौत, गाड़ी में मौजूद थे उनके मंगेतर

Vaibhavi Upadhyay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyay) की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. यह हादसा आज सुबह हिमाचल प्रदेश में हुआ है. वैभवी ने 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में जैस्मिन की भूमिका निभाई थी. उनका यह कैरेक्टर काफी पॉपुलर हुआ था. निधन के बाद उनके शव को लेकर चंडीगढ़ में रह रही उनकी फैमिली मुंबई पहुंच रही है. उनका अंतिम संस्कार बुधवार को मुंबई में ही किया जाएगा. 

इस समय टेलीविजन इंडस्ट्री शोक में है. वैभवी के निधन की पुष्टि निर्माता और एक्टर जेडी मजेठिया ने कर दी है. बता दें कि वैभवी टेलीविजन इंडस्ट्री का मशहूर नाम रही है. वह 'सीआईडी' और 'अदालत' जैसे कई शोज में काम कर चुकी है. खास बात यह है कि उन्हें 'साराभाई वर्सेज साराभाई' के लिए अधिक जाना जाता है.

जेडी मजीठिया ने किया ट्वीट

निर्माता एक्टर जेडी मजेठिया ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं शॉक्ड हूं. वह बहुत ही अच्छे दिल की एक शानदार एक्ट्रेस थीं, जिसे यकीनन वो जगह अब तक नहीं मिल पाई जिसकी हकदार थीं."

गमगीन टीवी इंडस्ट्री

वैभवी के शो 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर इस खबर को सुनकर दुख जताया है. उन्होंने वैभवी की तस्वीर शेयर कर लिखा- बहुत जल्दी चली गईं तुम. 

वैभवी के निधन पर एक्टर देवेन भोजानी ने भी ट्वीट किया और लिखा, "शॉकिंग, एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस और एक अच्छी दोस्त वैभवी उपाध्याय जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई की जैस्मिन के रूप में जाना जाता है वो अब हमारे बीच नहीं रहीं. कुछ घंटे पहले वह एक दुर्घटना की शिकार हो गईं. वैभवी की आत्मा को शांति मिले."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement