Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शूटिंग के दौरान Shahid Kapoor को लगी चोट, होंठ पर आए 25 टांके

Shahid Kapoor मैदान पर बैटिंग का सीन शूट कर रहे थे. इस दौरान उन्हें तेज रफ्तार से आती हुई बॉल घायल कर गई.

शूटिंग के दौरान Shahid Kapoor को लगी चोट, होंठ पर आए 25 टांके

Jersey की शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहिद कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Shahid Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म Jersey को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. फिलहाल इस फिल्म से जुड़ी एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. खबर है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके होंठ पर एक गहरी चोट लग गई थी. 

दरअसल शाहिद कपूर मैदान पर बैटिंग का सीन शूट कर रहे थे. इस दौरान उन्हें तेज रफ्तार से आती हुई बॉल घायल कर गई. होंठ पर आया कट इतना गंभीर था कि उस पर 25 टांके आए लेकिन शाहिद ने चोट की चिंता नहीं की. वह दर्द को दरकिनार कर अपने काम में लगे रहे. शाहिद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि शाहिद किस तरह एक किरदार के लिए खून पसीना एक किए हुए हैं.

शाहिद कपूर ने इस सीन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप शाहिद को अलग-अलग अंदाज में प्रैक्टिस करते देखेंगे. जिसमें कई बार उन्हें चोट भी लगी. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं. फैन्स शाहिद की मेहनत और जज्बा देखकर काफी इंप्रेस हो रहे हैं. 

बेहतरीन एक्टर्स में से एक शाहिद पहले भी अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों को इंप्रेस करते आए हैं. चाहे हैदर हो या पद्मावती, कबीर सिंह हो या जब वी मेट, शाहिद हर बार किरदार में कुछ ऐसे घुले कि देखकर आप किसी और के बारे में सोच नहीं सकते. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement