Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: पीरियड्स के दर्द से हैं परेशान? छुटकारा पाने के लिए Shilpa Shetty ने दिए आसान टिप्स

Shilpa Shetty ने पीरियड के दर्द और PCOD से राहत के लिए कुछ खास Yoga टिप्स शेयर की हैं.

Latest News
VIDEO: पीरियड्स के दर्द से हैं परेशान? छुटकारा पाने के लिए Shilpa Shetty ने दिए आसान टिप्स

Shilpa Shetty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जज के तौर पर नजर आ रही हैं. वहीं, इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चाओं में रहती हैं. शिल्पा सोशल अकाउंट पर ग्लैमरस फोटोशूट के साथ- साथ फिटनेस से जुड़े पोस्ट भी शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक ऐसा ही पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. उन्होंने पीरियड के दर्द से राहत पाने के कुछ टिप्स साझा किए. शिल्पा का दावा है कि इन आसान टिप्स को फॉलो करने से आपको राहत जरूर मिलेगी.

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

शिल्पा शेट्टी फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक योग वीडियो शेयर किया है. शिल्पा शेट्टी का दावा है कि इस योग से पीरियड्स के दर्द से राहत मिल सकती है. शिल्पा ने अपने लेटेस्ट वीडियो में तीन बेहद आसान योगासन के बारे में विस्तार से बताया है. उन्होंने एक योगा प्रोग्राम के बारे में बताया है जिससे पीरियड पेन के साथ-साथ पीसीओडी में राहत मिलेगी और इसके साथ ही हार्मोनल इम्बैलेंस भी ठीक हो सकेगा. यहां देखें शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- कृति सेनन से SBI तक को अपनी प्रॉपर्टी किराए पर दे चुके हैं Amitabh Bachchan, जानें कितनी है कमाई

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra के पिता पर से US कॉमेडियन ने कह दी ऐसी बात कि मांगी पड़ी माफी, बोलीं- मैं शर्मिंदा हूं

योग से मिलेगी राहत

इस वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा- 'पीरियड के दर्द से हर महीने जूझना बेहद मुश्किल होता है लेकिन योग को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में शामिल करने से आपको इससे राहत पाने में मदद मिलेगी. रोज योग करने से आपको दर्द से तो राहत मिलेगी ही इसके साथ ही आपके साइकिल को भी नियमित करने में ये मददगार साबित होगा'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement