Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra ने काले कपड़े से एयरपोर्ट पर छुपाया चेहरा, VIDEO देख हैरान रह गए लोग

शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra को पपराजी ने एयपोर्ट पर देखा दतो हैरान रह गए. उनका चेहरा पूरी तरह काले कपड़े में छुपा हुआ था.

Latest News
शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra ने काले कपड़े से एयरपोर्ट पर छुपाया चेहरा, VIDEO देख हैरान रह गए लोग

शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हाल ही में अपने परिवार के साथ वैकेशन मनाने के लिए निकली हैं. इस दौरान पपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है. वैकेशन के लिए निकलते वक्त शिल्पा अपनी बेटी के साथ कार से उतरीं और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अलग से अपने बेटे वियान का हाथ थामे नजर आए. वहीं, इस दौरान राज अपने चेहरे को पूरी तरह से छुपाए नजर आए. उनका वीडियो देखकर कोई पहचान नहीं पाया कि ये राज कुंद्रा ही हैं. बेटे वियान को बगल में देखकर उनकी पहचान हो पाई थी.

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और उनके बच्चों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि शिल्पा अपनी बेटी समीशा के साथ एयरपोर्ट पहुंची हैं और राज कुंद्रा बेटे वियान का हाथ थामे नजर आए. शिल्पा ने बेटी से मैचिंग स्वेट शर्ट और पैंट्स पहना हुआ था. वहीं, राज कुंद्रा ने अपने बेटे से कोई मैचिंग नहीं की थी बल्कि वो ब्लैक हुडी, ब्लैक फेस मास्क से खुद को पूरी तरह कवर करके पपराजी के सामने पहुंचे थे. वहीं, उन्हें इस हाल में देखकर सभी हैरान रह गए.

 

 

ये भी पढ़ें- धोखाधड़ी के मामले में Shilpa Shetty की मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ समन जारी

ये भी पढ़ें- Shamita Shetty ने तोड़ी राज कुंद्रा विवाद पर चुप्पी, बोलीं- दुख है शिल्पा के साथ नहीं थी

रहते हैं लाइम लाइट से दूर

बता दें कि पोर्नोग्राफी से जुड़े केस में शॉकिंग आरोप लगने और जेल होने बाद जबसे राज कुंद्रा घर लौटे हैं वो सोशल मीडिया और पपराजी से दूर हो गए हैं. वो कैमरों के सामने आना ज्यादा पसंद नहीं करते हैं. यही कारण है कि वो ज्यादातर ऐसे आउटफिट में नजर आ जाते हैं. इससे पहले उन्होंने अपना सोशल अकाउंट भी पब्लिक से हटा कर प्राइवेट कर दिया था.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement