Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shruti Hassan हुईं कोविड पॉजिटिव, घर में चल रहा है इलाज

अब फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कमेंट कर पॉजिटिव रहने की सलाह दे रहे हैं.

Shruti Hassan हुईं कोविड पॉजिटिव, घर में चल रहा है इलाज

Shruti Hassan Covid Positive

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस Shruti Haasan कोविड पॉजिटिव हो गई हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, 'हैलो एवरिवन. मैं आप सभी को अपनी हेल्थ से रिलेटेड ताजा खबर देना चाहती हूं. सारी सावधानियां बरतने के बाद भी मैं कोविड-19 की चपेट में आ गई हूं. मैं ठीक होने की प्रॉसेस पर हूं. थैंक यू और आप सभी से जल्द ही मिलूंगी.'

फैंस कर रहे हैं ठीक होने की कामना 

इस खबर के सामने आने के बाद अब फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें एक्सरसाइज और पॉजिटिव रहने की सलाह देते हैं. फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने भी एक्ट्रेसेज की इस पोस्ट पर कमेंट किया है. बता दें कि कोविड की दूसरी लहर के दौरान इस वायरस ने पूरे देश को अपनी चपेट ले लिया था. उस वक्त हालात बहुत गंभीर हो चुके थे. राहत की बात है कि थोड़ी-बहुत पाबंदियों के बाद अब हालात काबू में हैं लेकिन सतर्क रहना ही हमारे लिए सबसे बड़ी जिम्मेदारी है.

ओटीटी डेब्यू कर चुकी हैं श्रुति 

कोविड के चलते फिलहाल घर पर आराम कर रहीं श्रुति वर्क फ्रंट पर काफी अच्छा कर रही हैं. वह ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं हाल ही में वह प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेबसीरीज 'बेस्टसेलर' में नजर आईं. यह उनकी पहली वेब सीरीज है उम्मीद है कि यह अच्छी चलेगी और श्रुति इस प्लैट फॉर्म पर और काम करेंगी.

 

ये भी पढ़ें:

1- अपनी शादी में घोड़ी चढ़ने से पहले बेहोश हो गए थे Rishi Kapoor! 

2- Shahrukh Khan के फैन्स का दिल तोड़ सकता है यह वीडियो

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement