Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sukesh Chandrashekhar ने फिर दी रिश्वत, दूसरी जेल में किया गया शिफ्ट

सुकेश ने एक बार फिर जेल नंबर 4 के स्टाफ को रिश्वत देने की कोशिश की है जिसके बाद उसे तिहाड़ जेल की ही दूसरी सेल में शिफ्ट कर दिया गया है.

Sukesh Chandrashekhar ने फिर दी रिश्वत, दूसरी जेल में किया गया शिफ्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) तिहाड़ जेल के तीन अधिकारियों को रिश्वत देने के नए आरोपों के साथ फिर से चर्चा में है.

जानकारी के अनुसार, ठग ने एक बार फिर जेल नंबर 4 के स्टाफ को रिश्वत देने की कोशिश की है जिसके बाद उसे तिहाड़ जेल की ही दूसरी सेल में शिफ्ट कर दिया गया है. 

वहीं मामले की पुष्टि करते हुए डीजी जेल संदीप गोयल ने बताया, सुकेश ने एक कैदी के भाई के बैंक खाते में कथित तौर पर 1.25 लाख रुपये जमा किए थे. साथ ही उसने जेल नंबर 4 के एक कर्मचारी को भी रिश्वत की पेशकश की थी. 

गोयल ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है. इस दौरान तीन जेल कर्मचारियों का दूसरी जेल में स्‍थानांतरण भी कर दिया गया है. वहीं सुकेश के साथी को भी दूसरी जेल में भेज दिया गया है.

उन्होंने कहा, शक है कि तीनों अफसरों के लिए ही 1.25 लाख रुपये का डिपॉजिट करवाया गया था. ये रुपये पेटीएम के जरिए खाते में जमा करवाए गए. एक बार फिर जेल अधिकारियों की ओर से रिश्वत लेने की बात और फिर इसमें सुकेश की भूमिका को देखते हुए जेल के अधिकारी मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और इसकी गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- दाऊद इब्राहिम का खास सहयोगी Abu Bakar यूएई में अरेस्ट, भारत आकर मुंबई ब्लास्ट के खोलेगा राज?

इस बीच जेल के वरिष्ठतम अधिकारी ने बताया कि एहतियात के तौर पर कैदी सुकेश चंद्रशेखर के आवास को भी दूसरी जेल में बदल दिया गया है. अधिकारी ने कहा, हमने उसे जेल नंबर 4 से 1 में स्थानांतरित कर दिया है. इससे पहले भी सुकेश पर जेल के अफसरों को रिश्वत देने का आरोप लग चुका है. इन आरोपों के बाद ही उसे रोहिणी जेल से शिफ्ट कर तिहाड़ जेल नंबर 4 में लाया गया था लेकिन एक बार फिर जेल अधिकारियों को रिश्वत देने का मामला सामने आने के बाद उसकी सेल को बदल दिया गया है. 

बता दें कि सुकेश पर आरोप है कि रोहिणी जेल में बंद रहने के दौरान उसने एक साल तक जेल के अफसरों को करोड़ाें रुपये की रिश्वत दी और उनकी मदद से जेल में भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था. हालांकि इस मामले में जेल के पांच अफसरों को नवंबर में ही गिरफ्तार किया जा चुका है. इसमें रोहिणी जेल के दो सुपरिंटेंडेंट, दो जेल डिप्टी सुपरिंटेंडेंट और एक असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट शामिल थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement