Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हिजाब विवाद: महाभारत- द्रौपदी को घसीटने पर ट्रोल हुईं Swara Bhaskar, यूजर्स ने खोज निकाली पुरानी फोटोज

Hijab Controversy पर अपने कमेंट की वजह से Swara Bhaskar सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना कर रही हैं.

Latest News
हिजाब विवाद: महाभारत- द्रौपदी को घसीटने पर ट्रोल हुईं Swara Bhaskar, यूजर्स ने खोज निकाली पुरानी फोटोज

Swara Bhaskar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक हिजाब विवाद (Hijab Controversy) का मुद्दा देश भर में गर्माया हुआ है. वहीं, कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस विवाद पर पर अपनी राय रखते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में स्वरा भास्कर को इस मुद्दे पर कमेंट करना भारी पड़ गया. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने हिजाब मुद्दे पर कमेंट करते हुए महाभारत- द्रौपदी को भी घसीट लिया. ये बात कई सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद कई लोगों ने तो स्वरा की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें खरी-खोटी सुना डालीं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इन ट्रोल्स को जवाब भी दिया है.

इस ट्वीट पर हुईं ट्रोल

दरअसल, स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा- 'महाभारत में द्रौपदी के जबरन कपड़े उतारे गए थे और सभा में बैठे ज़िम्मेदार, शक्तिशाली, क़ानून बनाने वाले देखते रहे. ऐसे ही आज याद आया'. इस पोस्ट पर स्वरा को जबरदस्त कमेंट्स मिल रहे हैं. कई लोगों ने उनके बयान पर नाराजगी जाहिर की है तो कई लोग उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं.

 

 

 

 

ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने दिखाई Drishyam 2 की पहली झलक, विजय फिर बचा पाएगा अपना परिवार? 

ये भी पढ़ें- State of India Bird Report: चिड़ियों को भी होती है टेंशन, जानें- कैसे अलग होती हैं गांव- शहरों की चिड़िया

स्वरा ने दिया जवाब

इसके अलावा कई ट्रोल्स ने स्वरा की एक पुरानी बोल्ड तस्वीर ढूंढ़ निकाली है. एक ट्रोल ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'ये स्वरा भास्कर हैं दोस्तों जो हिजाब की वाकलत कर रही हैं'. हालांकि, इस पर एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को शानदार जवाब भी दिया है उन्होंने लिखा- 'हां, ये मैं हूं... बॉम्ब लग रही हूं. शुक्रिया! मेरी इस तस्वीर को शेयर करने के लिए और दुनिया को याद दिलाने के लिए कि मैं एक हॉटी भी हूं! मैं महिलाओं के उस अधिकारों की वकालत कर रही हूं जिसमें उन्हें अपने कपड़े चुनने की आजादी हो... आज जानते हैं चुनने के आजादी- कोई नहीं आप रहने दो... आप करो बुराई किसी और को- उसमें भी फेल'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement