Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब 'मोटे' थे Tiger Shroff... पुराना वीडियो देखकर चौंके फैंस, एक्टर बोले- वो संघर्षों से भरे दिन थे

Tiger Shroff का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज से भी तारीफें बटोर रहा है.

जब 'मोटे' थे Tiger Shroff... पुराना वीडियो देखकर चौंके फैंस, एक्टर बोले- वो संघर्षों से भरे दिन थे

Tiger Shroff

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में गिने जाते हैं. वो फिल्मों में कमाल का डांस और धमाकेदार एक्शन करते नजर आ जाते हैं. वहीं, हाल ही में टाइगर अपनी फिटनेस की वजह से नहीं बल्कि मोटे (Fat) होने की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने एक थ्रोबैक वीडियो (Video) शेयर किया है जिसमें वो टाइगर श्रॉफ को देखकर फैंस हैरान होते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में टाइगर अपना पहला स्टंट सीख रहे हैं लेकिन उनका फैट इसके आड़े आ रहा है. टाइगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो रेड कलर की ट्रैक पैंट और व्हाइट स्लीवलेस टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में टाइगर का लुक काफी अलग दिख रहा है... उनके बाल लंबे हैं और वो आज की तरह फिट भी नहीं हैं. वीडियो में टाइगर रेत पर दौड़ते हुए दीवार पर चढ़तो हैं और फिर उल्टे लौटकर सीधे खड़े हो जाते हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- मेले में गुब्बारे बेचकर गुजारा करती थी यह लड़की, एक Photo ने रातों-रात बना दिया मॉडल

ये भी पढ़ें- फिल्म ऑफर को लेकर ट्रोल ने उड़ाया Abhishek Bachchan का मजाक, एक्टर ने दिया शानदार जवाब

कैप्शन में बताई कहानी

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में टाइगर ने पुराने दिनों को याद किया है. उन्होंने लिखा-'मुझे अपना एक पुराना वीडियो मिला जब मैंने अपनी पहली स्किल सीखी थी... हे भगवान उस रेत पर दौड़ना नामुमकिन था. तब संघर्ष असली था खास कर मेरे मोटापे के साथ #throwback'. टाइगर का ये वीडियो फैंस को जितना हैरान कर रहा है उतनी तारीफें करने पर भी मजबूर कर रहा है. इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने भी फैट से फिट होने के लिए उनकी तारीफें की हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement