Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss और Kumkum Bhagya के मेकर्स ने बर्बाद किया करियर, Naina Singh ने बयां किया दर्द

एक्ट्रेस Naina Singh ने बताया कि Kumkum Bhagya के मेकर्स ने उन्हें किस तरह धमकी दी थी.

Bigg Boss और Kumkum Bhagya के मेकर्स ने बर्बाद किया करियर, Naina Singh ने बयां किया दर्द

नैना सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस नैना सिंह (Naina Singh) ने छोटे पर्दे के दो बड़े शोज पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उन्होंने 2021 को अपनी जिंदगी का सबसे खराब साल कहते हुए बताया है कि किस तरह कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) और बिग बॉस (Bigg Boss ) के मेकर्स ने उनका करियर बर्बाद किया है. नैना सिंह ने अपने बुरे दौर के बारे में खुलकर बात की है और ये भी बताया है कि उन्हें किस तरह टीवी शोज के मेकर्स की ओर से धमकाया गया था. उनका कहना है कि ये सब एक सोची-समझी साजिश के तहत किया गया है.

बहुत कोशिश की लेकिन...

नैना सिंह ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि वो पहले हैरान रह गई थीं कि बिग बॉस 14 से उन्हें सिर्फ 2 हफ्तों में ही बाहर कर दिया गया था. नैना ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए 'कुमकुम भाग्य' छोड़ा था जिसके बाद से वो स्क्रीन पर वापसी की पुरजोर कोशिश कर रही हैं लेकिन कुछ काम नहीं आ रहा है. नैना ने बताया कि 'कुमकुम भाग्य' के मेकर्स ने उन्हें धमकी दी थी कि वो लोग अब उन्हें कहीं काम नहीं मिलने देंगे. नैना कहती हैं कि 'अब बोलने का वक्त आ गया है क्योंकि मैं बहुत चुप रह ली'.

ये भी पढ़ें- Ramayan की 'सीता' ने चूल्हे पर बनाया खाना, VIDEO देख लोगों याद आया 'वनवास' 

इन प्रोजेक्ट्स से हुईं बाहर

उन्होंने आगे कहा- 'मुझे लगता है कि कोई आपके करियर का क्या बिगाड़ लेगा क्योंकि आखिरकार आपको ही ऑडिशन देने हैं और काम पर जाना है लेकिन मेरे केस में ऐसा वाकई में हो गया. बिग बॉस के बाद से मेरी लाइफ दुखों से भरी हो गई है. मुझे 3 वेब सीरीज से बाहर निकाल दिया गया और कई सीन्स से भी'. नैना बताती हैं कि लोग उनके साथ काम ये कहकर नहीं करना चाहते हैं कि 'ये तो बिग बॉस कर चुकी है'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement