Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed का नया लुक देख अटकी फैंस की नजरें, बोले- 'ईको फ्रेंडली उर्फी'

Urfi Javed का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बिकिनी और हाई हील्स में नजर आ रही हैं.

Urfi Javed का नया लुक देख अटकी फैंस की नजरें, बोले- 'ईको फ्रेंडली उर्फी'

उर्फी जावेद का नया वीडिया 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने आउटफिट्स और एक्टिविटीज से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं. वो हर दिन एक नए अतरंगी अंदाज में नजर आती हैं. कई बार वो अपने इन्हीं बोल्ड ड्रेसेज की वजह से वॉर्डरोब मैलफंक्शन का शिकार हुई हैं जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है. इसी बीच उन्होंने एक बार फिर अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भी वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इंस्टा पर पोस्ट इस वीडियो में उर्फी जावेद अपने बेहद बेबाक अंदाज में बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. उर्फी ने ग्रीन कलर की मोनोकिनी ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस के हाई हील्स के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. इस वीडियो में पैधों के बीच बैठी उर्फी कैमरे को पोज दे रही हैं. 

थोड़े ही समय में उर्फी के इस ये वीडियो को लाखों में लाइक और कमेंट मिल गए हैं. वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं. हालांकि वो इस बार भी काफी ट्रोल हो गई हैं. कमेंट सेक्शन में लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'इको फ्रेंडली उर्फी', एक ने लिखा 'पोछा बांध लिया है क्या'. वहीं एक यूजर ने लिखा बदतमीज बेशर्म लड़की. हालांकि काफी यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने उर्फी की तारीफ की है. कुछ ने उन्हें फैशनेबल और किलर लुक वाली बताया है तो कुछ ने 'कातिलाना' लिख कर उर्फी की तारीफ की है. तारीफ हो या बुराई, उर्फी को इन ट्रोल्स की परवाह नहीं रहती है.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed फैंस के साथ सेल्फी लेने के पैसे चार्ज करती हैं! देखें वायरल हो रहा यह वीडियो

बता दें कि उर्फी के इंस्टा पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनके 2 हजार के ज्यादा पोस्ट हैं. उन्होंने हाल ही में  अपने नाम की स्पेलिंग में फिर से बदलाव किया है. उन्होंने Urfi से बदलकर अपने नाम को Uorfi कर दिया है. अब उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बात की जानकारी तो उर्फी ने भी अपने फैंस को नहीं दी है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement