Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra के पिता पर US कॉमेडियन ने कह दी ऐसी बात, मांगनी पड़ी माफी

यूएस की एक कॉमेडियन Rosie O’Donnell Priyanka Chopra को लेकर एक वाकया शेयर किया है जिसमें वो बेहद शर्मिंदा हो गई हैं.

Latest News
Priyanka Chopra के पिता पर US कॉमेडियन ने कह दी ऐसी बात, मांगनी पड़ी माफी

US comedian Rosie O’Donnell, Priyanka Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही हैं. इस बीच वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव बनी हुई हैं. वहीं, हाल ही में उनकी उनकी मुलाकात अमेरिका की एक मशहूर कॉमेडियन रोजी ओ'डोनेल (Us comedian Rosie O’Donnell) से हुई थी. इस मुलाकात के दौरान कॉमेडियन ने प्रियंका के पिता पर कुछ ऐसी बात कह डाली कि बाद में उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा. रोजी ने प्रियंका से माफी मांगी है और इसके साथ ही एक वीडियो शेयर कर पूरा वाकया भी बताया है.

बताया पूरा वाकया

दरअसल, अमेरिकी कॉमेडियन रोजी ओ'डोनेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कार में बैठी हैं प्रियंका चोपड़ा के साथ हुई मुलाकात पर बात करती दिखाई दे रही हैं. रोजी ओ'डोनेल ने बताया कि 'मैंने अपने बेटे और उसकी गर्लफ्रेंड के सामने खुद को शर्मिंदा कर लिया है क्योंकि हम सभी malibu में थे. हमारे बगल में निक जोनस और उनकी पत्नी Someone चोपड़ा बैठी हुई थीं. मैं हमेशा उन्हें दीपक चोपड़ा की बेटी समझती थी. मैंने निक जोनास से हाय बोला और प्रियंका से कहा कि आपके डैड को मैं जानती हूं. इस पर उसने कहा ओह सच में, मेरे डैड कौन है मैंने कहा दीपक. उसने कहा नहीं, चोपड़ा सरनेम कॉमन है. मुझे काफी शर्मिंदगी हुई'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rosie O’Donnell (@rosie)

 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने कृति सेनन को रेंट पर दिया अपना आलीशान घर, किराये से जुड़ी डिटेल आई सामने

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के बेटे Aaryan Khan लिख रहे हैं वेब सीरीज, जानें- क्या होगी कहानी?

फिर से कहा सॉरी

बता दें कि दीपक चोपड़ा एक मशहूर राइटर हैं. दीपक अमेरिका में भी काफी पॉप्युलर हैं. इसके बाद रोजी ने एक और वीडियो शेयर किया और इसके बाद एक बार फिर से उन्होंने माफी मांगी. इस वीडियो में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का सही नाम भी लिया और इसके बाद उन्होंने जाना कि असल में प्रियंका, निक से ज्यादा मशहूर हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement