Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Vinod Khanna के पिता ने बेटे के सिर पर तान दी थी पिस्तौल, जानें- किस बात पर आया था गुस्सा?

Vinod Khanna की पुण्यतिथि के मौकै पर उन्हें याद किया जा रहा है. उनकी रियल लाइफ से जुड़े किस्से भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं.

Latest News
जब Vinod Khanna के पिता ने बेटे के सिर पर तान दी थी पिस्तौल, जानें- किस बात पर आया था गुस्सा?

विनोद खन्ना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) को आज पुण्यतिथि के मौके पर याद किया जा रहा है. वो 27 अप्रैल 2017 को इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे. विनोद खन्ना अपने आखिरी दिनों में कैंसर से जंग लड़ते रहे और आखिर में इस बीमारी ने उनकी जान लेली. विनोद खन्ना के फिल्मी करियर के के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से भी सुर्खियों में रहे थे. विनोद खन्ना ने एक वक्त पर अपने पिता से जुड़े एक शॉकिंग किस्से के बारे में खुलकर बात की थी. इस किस्से में उनके पिता ने बेटे के सिर प बंदूक तान दी थी.

पिता ने क्यों तानी पिस्तौल?

विनोद खन्ना ने बॉलीवुड में फिल्म 'मन का मीत' से कदम रखा था. 1968 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले जब विनोद ने अपने पिता किशनचंद खन्ना से ये बात शेयर की तो वो बुरी तरह भड़क गए. विनोद खन्ना के फिल्मों में काम करने की बात सुनकर उनके पिता ने बेटे के सिर पर पिस्तौल तान दी और कहा अगर तुम फिल्मों में गए तो तुम्हें गोली मार दूंगा. उस समय विनोद खन्ना भी अपनी बात पर अड़े रहे लेकिन बाप-बेटे की तना-तनी में विनोद की मां ने बीच बचाव किया और मामला सुलझाया.

ये भी पढ़ें- इन Bollywood Stars के नाम हैं करोड़ों के आलीशान बंगले

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 के डायरेक्टर को क्यों हुआ पछतावा? बोले- विद्या और अक्षय को लेन चाहता था पर...

ऐसे सुलझा झगड़ा

बताया जाता है कि बाद में विनोद के पिता ने फिल्मों में दो वर्ष तक काम करने की इजाजत दे दी और उन्होंने शर्त रखी कि इंडस्ट्री में सफल नहीं हुए तो घर के बिजनेस में हाथ बंटाना होगा. हालांकि विनोद इंडस्ट्री में सुपरहिट हो गए. 'सच्चा झूठा', 'आन मिलो सजना', 'मेरा गांव मेरा देश' जैसी फिल्मों के जरिए विनोद खन्ना ने लोगों का दिल जीत लिया. बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के साथ-साथ वो क्रिटिक्स के भी प्रिय एक्टर रहे.
 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement