Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Panchayat 2 का Trailer रिलीज, फैंस बोले-'आते आते बड़ी देर कर दी'

कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज पंचायत के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सीरीज की कहानी फिर से फुलेरा पंचायत के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी.

Panchayat 2 का Trailer रिलीज, फैंस बोले-'आते आते बड़ी देर कर दी'

पंचायत सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेजन प्राइम (Amazon Prime) वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' (Panchayat) नए सीजन के साथ वापसी कर रही है. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ जो कुछ ही घंटों में वायरल हो गया. पंचायत के पहले सीजन को लोगों ने इतना पसंद किया था कि फैंस बेसब्री से दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे. 

दीपक कुमार मिश्रा के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज पंचायत 2 (Panchayat 2) में एकबार फिर से जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकार नजर आएंगे. वहीं एक्टर जितेंद्र कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पंचायत-2 की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. फिल्म 20 मई को अमेजन प्राइम में रिलीज होगी. 

वहीं ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत पंचायत ऑफिस से ही होती है, जहां सीवी टीवी कैमरा लगाए जा रहे हैं और एक बार फिर इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक (Jitendra Kumar) की कठिन सफर को दिखाया जा रहा है.

पंचायत के पहले सीजन को लोगों का काफी प्यार मिला था. फिल्म के डायलॉग इतने पॉपुलर हुए थे कि आज भी सोशल मीडिया पर इसके खूब मीम बनते हैं. पंचायत का पहला सीजन अप्रैल 2020  में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ था. कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान इसे काफी ज्यादा देखा गया था. IMDB में इस सीरीज को 10 में से 8.8 रेटिंग दी गई थी. 

ये भी पढ़ें: जानिए कौन है Sonakshi Sinha का मिस्ट्रीमैन? सलमान खान ने करवाई थी पहली बार मुलाकात

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement