Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan को क्यों मिल रही है जान से मारने की धमकी, जानें क्या है पूरी कहानी

सलमान खान के पिता सलीम खान 5 जून को सुबह जब जॉगिंग पर गए तो वहां उन्हें सलमान खान के नाम पर धमकी भरा एक लेटर मिला.

Latest News
Salman Khan को क्यों मिल रही है जान से मारने की धमकी, जानें क्या है पूरी कहानी

Salman Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. हाल ही में उनके पिता को एक धमकी भरा खत मिला, जिसमें सलमान को मारने की धमकी दी गई थी. इसे लेकर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है. अब सवाल ये उठता है कि इस सबमें सलमान खान का क्या कनेक्शन है और उन्हें जान से मारने की धमकी क्यों मिल रही है. 

सलमान के पिता सलीम को मिला धमकी भरा खत
सलमान खान के पिता सलीम खान 5 जून को सुबह जब जॉगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे वहां उनके और उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक लेटर उन्हें मिला. इस लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Waala) कर देंगे. बांद्रा पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और जांच की जा रही है. इस लेटर में इस्तेमाल की गई भाषा की वजह से इसका शक लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ पर जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- अगर शादी करतीं एकता कपूर तो ये होते पति, एक Interview में हुआ था खुलासा

क्यों मिल रही है सलमान खान को धमकी
सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्ननोई फिर से चर्चा में है. सलमान खान बीते चार साल से इस गैंगस्टर के निशाने पर हैं. बेशक ताजा मामले में सलमान खान को जान से मारने की धमकी किसने दी है इस पर कोई खुलासा नहीं हुआ है, मगर इसके तार लॉरेंस बिश्नोई से ही जुड़ते दिख रहे हैं. इसकी वजह है काला हिरण शिकार मामला. लॉरेंस ने जनवरी 2018 में जोधपुर की एक अदालत में भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. लॉरेंस की लॉरेंस ने धमकी दी थी कि वह सलमान खान को हिरणों के शिकार की सजा उसकी हत्या करके देगा. लॉरेंस ने सलमान खान को सिर्फ ही धमकी नहीं दी बल्कि उनकी हत्या के लिए दो बार शार्प शूटर मुंबई भी भेजे थे.

बिश्नोई समाज औऱ काला हिरण
दरअशल जोधपुर का बिश्नोई समाज काले हिरण को भगवान की तरह मानता है. इस समाज के लोगों को प्रकृति और जानवरों से प्रेम के लिए जाना जाता है. इस समाज की औरतें हिरण को अपना दूध पिलाने से भी परहेज नहीं करती हैं. ऐसे में जब से काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान का नाम आया है तभी से बिश्नोई के जरिए सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलती रही है. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर 2 घंटे में होगा ब्लास्ट! Lawrence Bishnoi से पहले 5 बार हो चुकी सुपरस्टार की हत्या की साजिश

जल्द टाइगर-3 में नजर आएंगे सलमान खान
सलमान खान जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी. वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

 ये भी पढ़ें- Video: Samrat Prithviraj से लेकर Johhny Depp तक, जानिए इस हफ्ते की 5 बड़ी खबरें CineTalk पर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement