Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेस्ट एक्टर Will Smith को थप्पड़ कांड पड़ सकता है भारी, वापस करना पड़ेगा Oscar अवॉर्ड?

Will Smith ने Oscars अवॉर्ड्स के दौरान शो के होस्ट और मशहूर कॉमेडियन Chris Rock को थप्पड़ जड़ दिया था.

Latest News
बेस्ट एक्टर Will Smith को थप्पड़ कांड पड़ सकता है भारी, वापस करना पड़ेगा Oscar अवॉर्ड?

Will Smith

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्कर 2022 इवेंट इस बार अवॉर्ड विनर्स के साथ-साथ क्रॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर भी सुर्खियों में रहा. इस इवेंट पर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) ने जीता है. ये पुरस्कार उन्हें फिल्म 'किंग रिचर्ड' (King Richard) के लिए मिला है. वहीं, इस अवॉर्ड इवेंट पर विल का 'थप्पड़ कांड' जबरदस्त सुर्खियों में रहा. विल ने होस्ट और कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) के एक जोक पर नाराज होकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्टर को अपना अवॉर्ड वापस करना पड़ सकता है.

मारा जोरदार थप्पड़

ऑस्कर अवॉर्ड्स का सिलसिला शुरू होने के कुछ समय बाद ही स्टेज पर होस्टिंग कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक ने विल की पत्नी पर के बाल झड़ने (गंजेपन) पर भद्दा कमेंट कर दिया. इस पर विल ऐसे नाराज हुए कि उन्होंने स्टेज पर जाकर विल को थप्पड़ मार दिया. वहीं, हाल ही में न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो विल को ऐसा करना भारी पड़ सकता है और उन्हें अवॉर्ड लौटाने की नौबत भी आ सकती है.

ये भी पढ़ें- Oscars 2022 Video: स्टेज पर बेस्ट एक्टर Will Smith ने जड़ा होस्ट को थप्पड़, जानिए किस बात पर आया गुस्सा

ये भी पढ़ें- Oscars 2022: बेस्ट एक्टर Will Smith ने अवॉर्ड लेने के बाद क्यों मांगी माफी? काट दी गई क्लिप

नियमों के खिलाफ है ये कारनामा

बता दें कि ये ग्रैंड आयोजन एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की तरफ से हुआ था. न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक The Academy of Motion Picture Arts and Sciences की गाइडलाइंस में ये साफ-साफ लिखा है कि ऐसी कोई भी हरकत कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लघंन है. इसके मुताबिक स्मिथ अपना अवॉर्ड वापस करने से इंकार का हक भी रखते हैं. वहीं, ये पूरी तरह ऑर्गेनाइजर्स कमेटी पर निर्भर है कि वो विल को लेकर ऐसा कोई कदम उठाते हैं या नहीं.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement