Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor के बाद अब RRR स्टार भी बुक कराएंगे Adipurush के 10 हजार टिकट, वजह जान करेंगे तारीफ

Ranbir Kapoor ने हाल ही फिल्म Adipurush की 10 हजार टिकटें एडवांस में बुक कर ली हैं. उनके बाद अब RRR स्टार Ram Charan ने भी इस फिल्म के 10000 टिकट बुक करा लिए हैं. ऐसे में हर कोई जानने को उत्सुक हो उठा है कि आखिर एक्टर ने इतन टिकट क्यों बुक कराए हैं.

Latest News
Ranbir Kapoor के बाद अब RRR स्टार भी बुक कराएंगे Adipurush के 10 ह��जार टिकट, वजह जान करेंगे तारीफ

RRR star Ram Charan buys 10 thousand Adipurush tickets 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं कई स्टार्स भी फिल्म के सपोर्ट में उतर आए हैं.  बीते दिनों खबर आई थी कि 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्म के 10 हजार खरीद लिए हैं और वो इसे फ्री (Adipurush Free Tickets) में बांटेंगे. वहीं, अब आरआरआर स्टार राम चरण (Ram Charan) ने भी इस फिल्म के 10 हजार टिकट्स खरीदने का ऐलान कर दिया है. इसके पीछे की वजह भी सामने आ गई है जिसे जानकर आप उनकी जमकर तारीफ करेंगे. 

खबरों के मुताबिक तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण आदिपुरुष फिल्म के 10,000 टिकट खरीदेंगे और उन्हें वंचित बच्चों और उनके फैंस को बांट देंगे. इससे पहले रणबीर कपूर और द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल भी इस नेक काम में शामिल हुए थे. अभिषेक अग्रवाल वृद्धाश्रम में रहने वाले बुजुर्गों और सरकारी स्कूल के छात्रों को ये टिकट बांटने वाले हैं. वहीं रणबीर भी अनाथ बच्चों को सिनेमाघरों में ये फिल्म दिखाने का मौका देंगे. 

ये भी पढ़ें: Adipurush Free Tickets: अब Ranbir Kapoor ने भी 10 हजार टिकट बांटने का किया ऐलान, रिलीज से पहले तगड़ा हाईप

कबसे शुरू हो रही है टिकट की बुकिंग

फिल्म के मेकर्स रविवार यानी 11 जून को 'आदिपुरुष' के लिए एडवांस बुकिंग खोलेंगे. शुक्रवार को निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एडवांस बुकिंग की घोषणा की. फिल्म 16 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में प्रभास भगवान राम और कृति सेनन माता सीता का रोल निभाएंगी.

ये भी पढ़ें: Adipurush की Sita के Kiss Video पर भड़कीं Dipika Chikhlia, कृति सेनन को यूं सुनाई खरी खोटी

हर शो में छोड़ी जाएगी एक सीट

रिलीज से पहले मेकर्स ने ऐलान किया था कि थिएटर्स में फिल्म के हर शो पर एक सीट खाली छोड़ी जाएगी. मेकर्स का मानना है कि जहां पर भी भगवान राम का नाम लिया जाता है, वहां हनुमान जरूर आते हैं और इसी विश्वास के साथ थिएटर में उनके लिए एक सीट छोड़ी जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement