Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikram Review: KGF 2-Pushpa के बाद 'विक्रम' ने मचाया धमाल, फैंस बोले- बननी चाहिए पार्ट 2

साउथ सुपरस्टार Kamal Haasan की फिल्म विक्रम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

Vikram Review: KGF 2-Pushpa के बाद 'विक्रम' ने मचाया धमाल, फैंस बोले- बननी चाहिए पार्ट 2

कमल हासन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म विक्रम आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म की बड़ी संख्या में एडवांस बुकिंग की गई थी. वहीं  फिल्म को क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.  फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला (Ramesh Bala) ने फिल्म को मास्टर पीस बताया है. उन्होंने फिल्म को 5 में से 4.5 स्टार्स दिए हैं. लोकेश कंगराज की इस फिल्म से कमल हासन चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया था. 

कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर फिल्म ‘विक्रम’ का रुतबा इसके रिलीज होने से पहले ही काफी बढ़ गया था. इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही 204 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया था. दरअसल फिल्म ने सैटलाइट राइट्स के साथ OTT राइट्स से 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है. इसी के साथ कमल के करियर की ये पहली फिल्म है जिसने प्री-रिलीज में इतना बिजनेस किया है.

वहीं कमल हासन के फैंस इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 4 चार दिन पहले से ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी. एक्टर के फैंस टिकट के लिए घंटों तक लाइन में लगे हुए नजर आए थे.  फिल्म ने सिर्फ तमिल में 10.70 करोड़ की एडवांस बुकिंग की. इसके हिन्दी वर्जन ने 25 लाख और तेलुगु वर्जन ने 60 लाख की कमाई की है।. फिल्म की कुल एडवांस बुकिंग अब तक 11.55 करोड़ की हो चुकी है. इसी के साथ फैंस का फिल्म को लेकर क्रेज और क्रिटिक्स के रिव्यू देखकर तो मालूम चल रहा है कि फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई करेगी. यही नहीं वीकेंड में भी फिल्म की बढ़िया कमाई करने की उम्मीद है. 

बता दें कि फिल्म में कमल हासन एक एक्शन अवतार में नजर आए. वो एक सेवानिवृत्त पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं. लोकेश कनगराज के  डायरेक्शन में बनी फिल्म में विजय सेतुपति, फहद फासिल, नारायण, कालिदास जयराम और चेंबन विनोद अहम भूमिका में दिखाई दिए. वहीं सूर्या का इस फिल्म में कैमियो है. फिल्म को तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया गया है. 

ये भी पढ़ें: Kamal Haasan की फिल्म Vikram ने रिलीज से पहले तोड़े रिकॉर्ड्स, प्री-बुकिंग के आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement